लाइव टीवी

घर में महिला को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये के गहने और नकदी लूटे

News18 Jharkhand
Updated: October 11, 2019, 10:55 AM IST
घर में महिला को बंधक बनाकर 10 लाख रुपये के गहने और नकदी लूटे
अकेली महिला को घर में बंधक बनाकर अपराधियों ने लूटे गहने और नकदी

डीएसपी (DSP) हरिश्चंद्र सिंह ने बताया कि फर्नीचर कारोबारी राजकिशोर शर्मा की बहू घर में अकेली थी. उसी समय 3 लुटेरों (Criminals) ने वारदात (Loot) को अंजाम दिया.

  • Share this:
रांची. (Ranchi) रातू थानाक्षेत्र के चटकपुर में अपराधियों (Criminals) ने दिनदहाड़े घर में महिला को बंधक (Hostage) बनाकर 2 लाख रुपये नकद और लगभग 8 लाख रुपये के गहने लूटकर (Loot) फरार हो गए. घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी. उसी दौरान तीन युवक आए और चाकू की नोक पर पहले पीड़िता को बंधक बनाया, फिर साड़ी से बांध कर लूट को अंजाम देकर फरार हो गये.

पीड़िता दिव्या ने बताया कि अपराधी लगातार 10 लाख रुपए के बारे में उससे पूछ रहे थे, लेकिन जब उसने कहा कि उसे रुपये के बारे में जानकारी नहीं है, तो अपराधियों ने उसे साड़ी से बांधकर लूट की घटना को अंजाम दिया.

जांच में जुटी पुलिस 

घरवालों की माने तो अपराधियों ने घर में रखे 8 लाख रुपये के गहने और 2 लाख रुपये नकद लूट लिये. लूट की वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर-2 हरिश्चंद्र सिंह और रातू थानेदार मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश की.

डीएसपी हरिश्चंद्र सिंह ने बताया कि फर्नीचर कारोबारी राजकिशोर शर्मा की बहू घर में अकेली थी. उसी समय इस लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की जांच चल रही है. अपराधियों की तलाश में छापेमारी भी की जा रही है. पुलिस को शक है कि इस वारदात में आसपास के अपराधियों का हाथ हो सकता है.

ये भी पढ़ें- चिकन खाने को लेकर हुआ विवाद, युवक ने मां-बाप व बहन को इतना पीटा कि ले जाना पड़ अस्पताल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 10:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...