हजारी बाग में बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा, रांची में ओले पड़ने से दोबारा लौटी ठंड

हजार बागों का शहर हजारीबाग में भी मौसम ने एक बार फिर से माहौल खुशनुमा कर दिया. मौसम बदलने से यहां के लोगों को राहत का एहसास हुआ. अचानक घटा छाने के बाद तेज हवा आंधी के साथ जमकर झमाझम बारिश हुई.

News18 Jharkhand
Updated: March 15, 2019, 11:40 PM IST
हजारी बाग में बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा, रांची में ओले पड़ने से दोबारा लौटी ठंड
हजारीबाग में हुई बारिश का दृश्य
News18 Jharkhand
Updated: March 15, 2019, 11:40 PM IST
राजधानी रांची में अचानक शुक्रवार की शाम मौसम का मिजाज बदला गया. यहां दिन में ही अंधेरा हो गया था. उसके बाद बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई. दिन में अंधेरा इस कदर कदर छाया कि वाहनों को अपनी हेड लाइट जला कर चलना पड़ा. तेज हवा के झोंकों ने मौसम का पारा थोड़ा गिरा दिया. झारखंड के अन्य जनपदों में भी वर्षा होने से मौसम के बदलाव की खबर आई. एकाएक जो पारा चढ़ने से लोग होली से पहले ही गरमी का अहसास कर रहे थे, उनको भारी राहत मिली.

हजार बागों का शहर हजारीबाग में मौसम ने एक बार फिर से माहौल खुशनुमा कर दिया. मौसम बदलने से यहां के लोगों को राहत का एहसास हुआ. अचानक घटा छाने के बाद तेज हवा आंधी के साथ जमकर झमाझम बारिश हुई और मौसम पूरी तरह से ठंडा हो गया. एक बार फिर से लोगों के गर्म कपड़े निकल गए हैं. रुक-रुक कर अभी भी बूंदाबांदी बारिश हो रही है. ऐसे में लोगों का निकलना दूभर हो गया है. वहीं पारा गिरने से ठंड बढ़ गई. लोगों ने इस बारिश का जमकर आनंद उठाया.


(हजारीबाग से राकेश व रांची से राकेश की रिपोर्ट )



यह भी पढ़ें - झारखंड महागठबंधन: 'पांच' के पेंच में फंसा सीट शेयरिंग का फॉर्मूला

यह भी पढ़ें - पुलिस ने रोका बाल विवाह, लड़की की मां व भाई सहित चार गिरफ्तार
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...