• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • एमएस धोनी के BJP में शामिल होने पर जेपी नड्डा ने कही ये बड़ी बात...

एमएस धोनी के BJP में शामिल होने पर जेपी नड्डा ने कही ये बड़ी बात...

क्या रिटायरमेंट के बाद बीजेपी का दामन थामेंगे धोनी, जेपी नड्डा ने कही ये बात

क्या रिटायरमेंट के बाद बीजेपी का दामन थामेंगे धोनी, जेपी नड्डा ने कही ये बात

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (माही) के भाजपा में शामिल होने की खबर पर जे पी नड्डा ने कहा कि पार्टी के अंदर कलाकार भी हैं, खिलाड़ी भी है, ऐसे में पार्टी सभी का स्वागत करती है.

  • Share this:
    झारखंड में बीजेपी के सदस्यता अभियान चल रही है.  इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा दो दिनों तक रांची दौरे पर हैं. भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (माही)  के भाजपा में शामिल होने की खबर पर जे पी नड्डा ने कहा कि पार्टी के अंदर कलाकार भी हैं, खिलाड़ी भी है, ऐसे में पार्टी सभी का स्वागत करती है.

    जे पी नड्डा ने जहां सदस्यता अभियान की समीक्षा की वहीं विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं के साथ रणनीति भी बनाई. इस दौरान जिला से लेकर प्रदेश स्तर तक के नेताओं और पार्टी के सांसद-विधायकों को सदस्यता अभियान का विशेष होमवर्क भी दिया गया. इससे विधानसभा चुनाव में पार्टी हर हाल में 65 प्लस के लक्ष्य को पा सके.

    युवाओं को दी जाएगी तरजीह
    दिल्ली रवाना होने से पहले  जे पी नड्डा ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में कहा कि संगठन में जहां युवाओं को तरजीह दी जायेगी. वहीं पार्टी को सर्वव्यापी और सर्वस्पर्शी बनाया जायेगा.साथ ही मुख्यमंत्री रघुवर दास के कामकाज की सराहना करते हुए जे पी नड्डा ने कहा कि झारखंड विकास के रास्ते पर तेजी से बढ रहा है.

    आयुष्मान भारत,पीएम आवास योजना सहित कई जनहित योजनाओं से लोगों को मिल रहे लाभ की सराहना करते हुए जे पी नड्डा ने कहा कि ये सफलता डबल इंजन की सरकार होने का लाभ है. साथ ही झारखंड में हुए मॉब लीचिंग की घटना को दुखद बताते हुए कहा कि कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है.

    ये भी पढ़ें -

    NEWS18 Exclusive: साक्षी मिश्रा बोलीं- फेसबुक तक चलाने से मना करते थे पापा

    बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा IAS लड़के से करवाना चाहते थे बेटी साक्षी की शादी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज