अपना शहर चुनें

States

लालू का कथित ऑडियो वायरल होते ही अंडरग्राउंड हुआ सेवक इरफान अंसारी, सियासी हलचल बढ़ी

सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव पर सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है.
सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव पर सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है.

बीजेपी नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं, जिसके बाद से बिहार (Bihar) की राजनिति और रांची का सियासी तापमान बढ़ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 12:34 AM IST
  • Share this:
रांची. चारा घोटाला मामले में रांची जेल में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के कथित ऑडियो के वायरल होते ही रांची से लेकर पटना तक का सियासी तापमान बढ़ गया है.  बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं. इन आरोपों के बाद से लालू प्रसाद यादव का सेवक इरफान अंसारी भी अंडरग्राउंड हो गया है. इरफान अंसारी को रिम्स स्थित केली बंगले पर अक्सर आरजेडी सुप्रीमो के लिए खाना पहुंचाते हुए देखा जाता रहा है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'लालू राजग विधायकों को फोन कर मंत्री पद का लोभ दे रहे. जेल के भीतर से ही वो सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस नंबर से फोन आया था उस पर मैंने रिंग किया तो लालू प्रसाद यादव ने फोन उठाया. इस पर मैंने कहा कि ये गंदा खेल बंद करें' इन आरोपों के बाद से बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है.


इधर, आज बिहार विधानसभा के अध्यक्ष पद के चुनाव में विजय कुमार सिन्हा के निर्वाचित होने पर सुशील कुमार मोदी ने फिर ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने विजय कुमार सिन्हा को विधानसभा अध्यक्ष बनने पर बधाई दी तो वहीं दूसरी ओर आरजेडी पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि लालू प्रसाद की साज़िश को NDA ने नाकाम कर दिया है.





बीजेपी विधायक ने किया फोन आने का दावा
लालू द्वारा एक बीजेपी विधायक को फोन करने का आरोप लगा है. भागलपुर की पीरपैंती के विधायक ललन पासवान का दावा है कि उन्हें लालू प्रसाद का फोन आया था और लालू यादव ने उनको सरकार बनाने के लिए राजद का साथ देने के लिए कहा था. इसके बदले में मंत्री पद देने का उनको प्रलोभन दिया गया था. इसके बाद पासवान ने इस फोन के बारे में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी को बताया था. वहीं सुशील मोदी का कहना है कि लालू प्रसाद यादव सच में बिहार में सरकार गिराने की साजिश रच रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज