झारखंड: लोकसभा में जीत के बाद विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे CM रघुवर दास
Ranchi News in Hindi

झारखंड: लोकसभा में जीत के बाद विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे CM रघुवर दास
फाइल फोटो

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियाें के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को अभी से लगने को कह दिया है. मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों से कहा कि जिन विधानसभा में पार्टी पिछड़ी है, उन्हें चिह्नित कर काम शुरू कर दें

  • Share this:
झारखंड में बीजेपी के बेहतर प्रदर्शन के बाद नेताओं से मिलने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास बीते शुक्रवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे. उन्होंने पार्टी के नेताओं से लोकसभा चुनाव को लेकर उनकी प्रतिक्रिया जानी. साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के बेहतर चुनाव प्रबंधन और समन्वय की सरहाना करते हुए जीत बधाई दी. उन्होंने कहा कि कुशल प्रबंधन और समन्वय से बीजेपी को ये उपलब्धि हासिल हुई है.

वहीं मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियाें के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को अभी से लगने को कह दिया है. मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों से कहा कि जिन विधानसभा में पार्टी पिछड़ी है, उन्हें चिह्नित कर काम शुरू कर दें.

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में दो तिहाई बहुमत के साथ पुनः सरकार बनानी है. मिशन 2019 का अगला पड़ाव विधानसभा चुनाव होगा. उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता ने महागठबंधन को नकार दिया है.



वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने चुनाव प्रबंधन समिति के सभी सदस्यों को राज्य में बड़ी जीत में महती भूमिका निभाने के लिए शुभकामनाएं दी. वहीं संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कार्यकर्ताओं के परिश्रम एवं प्रयासों के लिए बधाई दी.
ये भी पढ़ें:- झारखंड: मोदी मैजिक में गायब हुआ महागठबंधन, ये रहे कारण

ये भी पढ़ें:- Jharkhand Lok Sabha Election Result 2019: लोहरदगा से केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत जीते
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading