लाइव टीवी
LIVE NOW

Agenda Jharkhand Highlights: रघुवर दास बोले- आदिवासी समाज नाराज होता तो पूरे 5 साल सरकार नहीं चलती

झारखंड में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) का दौर है. ऐसे में चुनावी मुद्दों को लेकर रांची में सबसे बड़ा मंच सज चुका है, एजेंडा झारखंड (Agenda Jharkhand). इस मंच पर न्यूज-18 के सवाल का जवाब देने के लिए पहुंच चुके हैं झारखंड के सीएम रघुवर दास. डबल इंजन की सरकार पर झारखंड की जनता अगले 5 साल के लिए भरोसा क्यों करेगी? इसके जवाब में सीएम रघुवर दास ने कहा कि झारखंड की जनता ने 14 साल उग्रवाद का आतंक झेला है. लेकिन राज्य में जबसे डबल इंजन की सरकार है तब से आदिवासी समाज के साथ सभी का विकास हो रहा है.

Hindi.news18.com | November 28, 2019, 8:20 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 28, 2019

हाइलाइट्स

8:14 pm (IST)

राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा कि राम मंदिर कांग्रेस के लिए वोट का मुद्दा था, हमारे लिए नहीं.

8:09 pm (IST)
सीएम रघुवर दास ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि आप जनता की उम्मीदों पर खरा उतरिए, जनता लाल कालीन बिछाकर आपका स्वागत करेगी.

8:04 pm (IST)
8:03 pm (IST)
रघुवर दास ने कहा कि मेरी लाश पर झारखंड निर्माण की बात कहने वाले नेता की पार्टी भी अब जेएमएम (jmm) के साथ हैं. बीजेपी ने गठबंधन दल को साथ रखने की बहुत कोशिश की, पर उनकी महत्वाकांक्षा के चलते गठबंधन नहीं हो पाया.

8:01 pm (IST)
7:59 pm (IST)
7:58 pm (IST)
सीएम रघुवर दास ने कहा कि हमारी सरकार ने जनजातीय भाषा को सम्मान दिया. रघुवर दास ने कहा कि झारखण्ड आंदोलन को बेचने और खरीदने वाले सत्ता के लिए एक साथ हैं.

7:45 pm (IST)
 आपकी सरकार बनी तो क्या आप गुटखा-पान मसाला बंद करवाएंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि मैं सिर्फ इनता कह सकता हूं कि अगर हमारी सरकार बनी तो कहीं भी कोई महिला शराब बेचते हुए नहीं दिखेगी. 


LOAD MORE
रांची. झारखंड में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) का दौर है. ऐसे में चुनावी मुद्दों को लेकर रांची में सबसे बड़ा मंच सज चुका है, एजेंडा झारखंड (Agenda Jharkhand). इस मंच पर न्यूज-18 के सवाल का जवाब देने के लिए पहुंच चुके हैं झारखंड के सीएम रघुवर दास. डबल इंजन की सरकार पर झारखंड की जनता अगले 5 साल के लिए भरोसा क्यों करेगी? इसके जवाब में सीएम रघुवर दास ने कहा कि झारखंड की जनता ने 14 साल उग्रवाद का आतंक झेला है. लेकिन राज्य में जबसे डबल इंजन की सरकार है तब से आदिवासी समाज के साथ सभी का विकास हो रहा है.

एजेंडा झारखंड के इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेंगे. उनके अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास, पूर्व मुख्यमंत्री व जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन, पूर्व मुख्यमंत्री व जेवीएम अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह भी शिरकत करेंगे.

एजेंडा झारखंड के मंच पर ये बड़ी सियासी हस्तियां झारखंड चुनाव को लेकर अपनी बात बेबाकी से रखेंगे. न्यूज-18 के तीखे सवालों का साफ और स्पष्ट लहजे में जवाब देंगे. कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट लोग न्यूज-18 बिहार-झारखंड चेनल पर शाम 4 बजे से देख सकते हैं. कार्यक्रम में दर्शक के तौर पर समाज के विभिन्न वर्गों के नामी गिरामी शख्सियत मौजूद होंगे. बता दें कि न्यूज-18 की ओर से वक्त दर वक्त ऐसे मंचों का आयोजन होता रहा है.

(ब्यूरो रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Elections 2019: BJP ने जारी किया घोषणापत्र, यहां देखें वादों की लिस्‍ट
Loading...