लाइव टीवी
Elec-widget

Agenda Jharkhand: Ex CM बाबूलाल मरांडी ने कहा, हम बहुमत के आंकड़े से ज्यादा सीट जीतेंगे

News18 Jharkhand
Updated: November 28, 2019, 7:21 PM IST
Agenda Jharkhand: Ex CM बाबूलाल मरांडी ने कहा, हम बहुमत के आंकड़े से ज्यादा सीट जीतेंगे
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में सरकार बनाने के लिए जोड़तोड़ जरूरी नहीं है. उन्होंने कहा कि हम बहुमत के आंकड़े से ज्यादा सीट जीतेंगे.

झारखंड विकास मोर्चा (JVM) के नेता और झारखंड के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि मुझे गठबंधन में नहीं शामिल होने की कोई कसक नहीं है. उन्होंने कहा कि डेमोक्रेसी में जनता किंगमेकर होता है. लोकतंत्र में जनता ही मालिक होता है.

  • Share this:
रांची. झारखंड विकास मोर्चा के नेता और झारखंड के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मुझे गठबंधन में नहीं शामिल होने की कोई कसक नहीं है. उन्होंने कहा कि डेमोक्रेसी में जनता किंगमेकर होता है. लोकतंत्र में जनता ही मालिक होता है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जो भी हुआ वह गलत हुआ. उन्होंने कहा कि इस तरह की सरकार लोकतंत्र के साथ मजाक है. बीजेपी (Bjp) और अजित पवार हो या शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी (NCP) की सरकार, दोनों ही गलत है. झारखण्ड की जनता ने हर किसी का काम देखा है, 81 विधानसभा सीट से झारखंड विकास मोर्चा (Jvm) चुनाव लड़ रही है.

'जनता किंग मेकर है'

झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हम राज्य के सीएम थे तो हमने गरीब किसान, मजदूर, नौजवानों को आधार बनाकर काम शुरू किया था, लेकिन हमारे हटने के बाद ये सभी हाशिए पर रह गए. उन्होंने कहा कि जनता किंग मेकर है, अगर जनता चाहेगी तो फिर से काम शुरू करूंगा. महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम पर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में लोकतंत्र का मजाक बनाया गया.

'झारखंड में सरकार बनाने के लिए जोड़तोड़ जरूरी नहीं है'

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में सरकार बनाने के लिए जोड़तोड़ जरूरी नहीं है. उन्होंने कहा कि हम बहुमत के आंकड़े से ज्यादा सीट जीतेंगे. झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हम उस विचारधारा के पोषक हैं, जो इस देश के लोगों को जाति, धर्म का भेदभाव किए बिना उन्हें प्यार और उनके लिए काम करता हो. कांग्रेस के सवाल पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की अपनी कमजोरी है. वो सबकुछ आखिरी समय में करती है.

ये भी पढ़ें: Agenda Jharkhand: अमित शाह ने कहा,'POK के लिए जान देनी पड़े तो देंगे' यूनीफॉर्म सिविल कोर्ड पर कही ये बात...

Agenda Jharkhand: राज्य की जनता बीजेपी के साथ मजबूती से खड़ी है: अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 7:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...