लाइव टीवी
Elec-widget

Agenda Jharkhand: डंके की चोट पर कह रहा हूं कि हम भव्य राम मंदिर बनाएंगे: अमित शाह

News18 Jharkhand
Updated: November 28, 2019, 5:47 PM IST
Agenda Jharkhand: डंके की चोट पर कह रहा हूं कि हम भव्य राम मंदिर बनाएंगे: अमित शाह
अमित शाह ने कहा कि राम मंदिर बने ये देश की जनता की इच्छा थी. कांग्रेस के चलते राम मंदिर रास्ता में रोड़ा अटका हुआ था.

गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि राम मंदिर (Ram Temple) बने ये देश की जनता की इच्छा थी. कांग्रेस (Congress) के चलते राम मंदिर रास्ता में रोड़ा अटका हुआ था, वर्ना मंदिर कब का बन गया होता.

  • Share this:
रांची. गृहमंत्री और बीजेपी (Bjp) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि हम झारखंड और बंगाल का चुनाव जीतेंगे. दोनों ही राज्यों में हम चुनाव जीतेंगे. हरियाणा में अभी चुनाव संपन्न हुआ, वहां हमें सबसे ज्यादा वोट मिला है. देश और राज्य की सरकार तय करना होता है तो जनता बीजेपी को चुनती है. मध्यप्रदेश और राजस्थान की जनता ने भी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जनादेश दिया था. शिवसेना अब कांग्रेस की विचारधारा के साथ हो गई है. झारखंड में पूर्ण बहुमत के साथ कमल की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि राज्य चुनाव संपन्न होने के बाद हम आजसू को साथ लेंगे. झारखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी लेकिन इसके बावजूद हम आजसू को साथ रखेंगे.

राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस रोड़ा अटकाए हुए था

अमित शाह ने कहा कि राम मंदिर (Ram Temple) बने ये देश की जनता की इच्छा थी. कांग्रेस के चलते राम मंदिर रास्ता में रोड़ा अटका हुआ था, वर्ना मंदिर कब का बन गया होता. राम मंदिर को लेकर वस्तुस्थिति से जनता को अवगत करा रहा हूं. हम डंके की चोट पर कहते हैं कि हम भव्य राम मंदिर बनाएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी यह बोले कि अयोध्या में गगनचुंबी राम मंदिर बनाएंगे. कांग्रेस क्यों नहीं बोलती, उन्हें कौन रोकता है. राम मंदिर पर अब इनकी सियासत खत्म हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Agenda Jharkhand: राज्य की जनता बीजेपी के साथ मजबूती से खड़ी है: अमित शाह

harkhand Elections: अमित शाह बोले- बीजेपी ने जाति नहीं गरीब को देखा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 5:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com