Agenda Jharkhand: राज्य की जनता बीजेपी के साथ मजबूती से खड़ी है: अमित शाह
Ranchi News in Hindi

गृहमंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि इस देश में हमेशा चुनौतियां रहेंगी और मोदी सरकार (Modi Government) हर चुनौतियों का सामना करने को तैयार है.

  • Share this:
रांची. झारखंड में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) 30 नवंबर से शुरू होने वाला है. गुरुवर को एजेंडा झारखंड (Agenda Jharkhand) के मंच पर केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया. गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि इस देश में हमेशा चुनौतियां रहेंगी और मोदी सरकार हर चुनौतियों का सामना करने को तैयार है. झारखंड बनाने की मांग को लेकर सैकड़ों युवा शहीद हुए हैं. झारखंड की जनता मजबूती से बीजेपी के साथ खड़ी है. कांग्रेस सरकार में झारखंड नहीं बना, झारखंड अटल जी की सरकार में बना है.

'राज्य को नरेंद्र मोदी ने पिछली सरकार की तुलना में छह गुना ज्यादा पैसा दिया'

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि सत्ता प्राप्त करने के लिए झारखंड में गठबंधन बना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड को पिछली सरकार की तुलना में छह गुना ज्यादा पैसा दिया. आयुष्मान भारत योजना के तहत राज्य के 57 लाख परिवार को लाभ मिला है. बीजेपी सरकार के पांच सालों की सरकार में राज्य में 22 हजार किलोमीटर सड़क बनी है.



इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास, पूर्व मुख्यमंत्री और जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन, पूर्व मुख्यमंत्री व जेवीएम अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह भी शिरकत करेंगे.
इस कार्यक्रम का आयोजन स्टेशन रोड स्थित होटल चाणक्य बीएनआर में गुरुवार शाम 4.30 बजे से शुरू हुआ. इस कार्यक्रम का आयोजन न्यूज 18 झारखंड की ओर से हो रहा है.

यह भी पढ़ें:   Agenda Jharkhand LIVE: अमित शाह बोले- चुनाव के बाद फिर से BJP आजसू साथ आएंगे

Jharkhand Elections: अमित शाह बोले- बीजेपी ने जाति नहीं गरीब को देखा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading