लाइव टीवी
Elec-widget

Agenda Jharkhand: झारखण्ड आंदोलन को बेचने और खरीदने वाले सत्ता के लिए इकट्ठे हुए हैं: CM रघुवर दास

News18 Jharkhand
Updated: November 28, 2019, 8:05 PM IST
Agenda Jharkhand: झारखण्ड आंदोलन को बेचने और खरीदने वाले सत्ता के लिए इकट्ठे हुए हैं: CM रघुवर दास
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने एजेंडा झारखंड में कहा कि हमारी सरकार ने हमेशा जनजाति भाषा को सम्मान दिया है.

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghubar das) ने एजेंडा झारखंड (Agenda Jharkhand) में कहा कि हमारी सरकार ने पलायन को रोकने का काम किया. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी (bjp) सत्ता में होती है तो आदिवासी कल्याण की योजनाएं बनती है.

  • Share this:
रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghubar das) ने एजेंडा झारखंड (Agenda Jharkhand) में कहा कि हमारी सरकार ने हमेशा जनजाति भाषा को सम्मान दिया है. हमारी सरकार ने पलायन को रोकने का काम किया. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी (bjp) सत्ता में होती है तो आदिवासी कल्याण की योजनाएं बनती है. झारखण्ड आंदोलन को बेचने और खरीदने वाले सत्ता के लिए एक साथ हुए हैं.

'गठबंधन दल में सभी पार्टियों की महत्वाकांक्षा बहुत ज्यादा है'

रघुवर दास ने कहा कि मेरी लाश पर झारखंड निर्माण की बात कहने वाले नेता की पार्टी भी अब जेएमएम (jmm) के साथ हैं. बीजेपी ने गठबंधन दल को साथ रखने की बहुत कोशिश की, पर उनकी महत्वाकांक्षा के चलते गठबंधन नहीं हो पाया.

रघुवर दास ने कहा कि आपकी सरकार बनी तो क्या आप गुटखा-पान मसाला बंद करवाएंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि मैं सिर्फ इनता कह सकता हूं कि अगर हमारी सरकार बनी तो कहीं भी कोई महिला शराब बेचते हुए नहीं दिखेगी.

इस कार्यक्रम में प्रदेश के देश के गृहमंत्री अमित शाह,  प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन, पूर्व मुख्यमंत्री व जेवीएम अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह भी शिरकत​ किया.

यह भी पढ़ें: Agenda Jharkhand: राज्य की जनता बीजेपी के साथ मजबूती से खड़ी है: अमित शाह

Agenda Jharkhand: अमित शाह ने कहा- POK के लिए जान देनी पड़े तो देंगे
Loading...

Agenda Jharkhand: डंके की चोट पर कहता हूं कि हम भव्य राम मंदिर बनाएंगे: शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...