घुड़सवारी का शौक कृषि मंत्री बादल पत्रलेख को पड़ा महंगा, सवारी के बाद घोड़े को कुछ ख‍िला रहे थे तभी...


झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख अपनी घुड़सवारी को लेकर चर्चा में है

झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख अपनी घुड़सवारी को लेकर चर्चा में है

Jharkhand News: झारखंड में घुड़सवारी का क्रेज व‍िधायकों में बढ़ा हुआ है. हाल ही में बजट सत्र के दौरान कांग्रेस मह‍िला व‍िधायक अम्बा प्रसाद घुड़सवारी करते हुए विधानसभा आईं थीं. अब कोडरमा यात्रा के दौरान युवा कृषि मंत्री को भी घुड़सवारी का शौक जागा पर यह उन्हें महंगा पड़ गया.

  • Share this:
झारखंड के कृषिमंत्री बादल पत्रलेख उन नेताओं में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में रहते हैं. कभी दिल्ली जाकर किसान नेता राकेश टिकैत को झारखंड के पानी पिलाकर तो कभी रांची की सड़कों पर साइकिलिंग कर के चर्चा में रहते हैं. इस बार कृषि मंत्री बादल पत्रलेख अपनी घुड़सवारी को लेकर चर्चा में है. कोडरमा यात्रा के दौरान मंत्रीजी की इच्छा घुड़सवारी करने की हुई तो उनके लिए एक समर्थक महेंद्र यादव का घोड़ा मंगवाया गया. घुड़सवारी कर मंत्री जी घोड़े को कुछ खिलाना चाह रहे थे कि घोड़े ने उन्हें काट लिया.

उंगली में घोड़े के काटने से दर्द में कोडरमा सर्किट हाउस पहुंचे कृषि मंत्री

घोड़े के काटने के बाद दर्द लिए बादल पत्रलेख सर्किट हाउस पहुंचे, जहां जिले के सिविल सर्जन के नेतृत्व में डॉक्टरों ने उनके उंगली का मलहम पट्टी की और उन्हें टेटनस और एंटी रेबीज का इंजेक्शन लगाया गया.

इन दिनों बढ़ गया है झारखंड के विधायक-मंत्रियों में घुड़सवारी का क्रेज
राज्य में घुड़सवारी के प्रति क्रेज माननीयों में बढ़ा हुआ है. बजट सत्र के दौरान कांग्रेस की ही युवा महिला विधायक अम्बा प्रसाद विधानसभा घुड़सवारी करते पहुंचीं थी और मीडिया में सुर्खियों में थी. अब कोडरमा यात्रा के दौरान युवा कृषि मंत्री को भी घुड़सवारी का शौक जागा पर यह उन्हें महंगा पड़ गया.

क्या कहते हैं मंत्री बादल पत्रलेख

घोड़े द्वारा काटे जाने को महज संयोग बताते हुए कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने न्‍यूज 18 संवाददाता से फोन पर कहा कि वह ठीक हैं. एनिमल बाइट होने के चलते डॉक्टर की सलाह पर टेटनस के साथ साथ एन्टी रेबीज का इंजेक्शन ल‍िया है. बादल पत्रलेख के अनुसार, डॉक्टर ने उन्हें तीसरे, 7वें, 14वें और 28वें दिन एंटी रैबीज की सुई लेने की सलाह दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज