लाइव टीवी

आजसू ने गठबंधन पर स्थिति साफ करने के लिए बीजेपी को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

News18 Jharkhand
Updated: November 12, 2019, 3:50 PM IST
आजसू ने गठबंधन पर स्थिति साफ करने के लिए बीजेपी को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम
बीजेपी सांसद राधाकृष्ण किशोर को आजसू सुप्रीमो सुदेश भगत ने पार्टी में शामिल कराई

सुदेश महतो (Sudesh Mahto) ने कहा कि मैंने 17 सीटों की सूची बीजेपी (BJP) नेतृत्व को सौंपी है. इस पर जबाव के लिए बीजेपी के पास अब मात्र 24 घंटे का वक्त है.

  • Share this:
रांची. आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो (Sudesh Mahto) ने बीजेपी को गठबंधन पर स्थिति साफ करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि गठबंधन (Alliance) पर बातचीत जारी थी कि इस बीच बीजेपी (BJP) ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी. पहले बीजेपी ने लिस्ट निकाली, जिसके बाद हमने भी जारी की. आजसू ने उन जगहों पर उम्मीदवार उतारे हैं, जहां से पार्टी चुनाव लड़ना चाहती है. सुदेश महतो ने कहा कि मैंने 17 सीटों की सूची बीजेपी नेतृत्व को सौंपी है. इस पर जबाव के लिए बीजेपी के पास अब मात्र 24 घंटे का वक्त है.

बीजेपी विधायक राधाकृष्ण किशोर के आजसू में शामिल होने पर सुदेश महतो ने कहा कि आजसू के भी कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है. बतौर सुदेश आजसू ने पिछले पांच सालों में कई मौकों पर प्रतिपक्ष की भूमिका निभाई. जबकि गठबंधन में सहयोगी की भावना का ख्याल होना चाहिए.

सुदेश महतो ने कहा कि सीटों को लेकर पार्टी के प्रस्ताव पर बीजेपी के जबाव का इंतजार कर रहा हूं. बीजेपी अगर अकेले आगे बढ़ने की घोषणा करती है, तो मैं भी कर दूंगा. लोहरदगा में नॉमिनेशन को लेकर बीजेपी को सूचना दे दी थी. जबकि बीजेपी दूसरे दल से नेता को लाकर यहां पर प्रत्याशी बनाना चाहती है.

आजसू में शामिल होने के बाद राधाकृष्ण किशोर ने कहा कि आजसू पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर शामिल हुआ हूं. अपने क्षेत्र छतरपुर में काफी काम किये. उग्रवादमुक्त बनाया, कई समस्याओं को दूर किया. सदन में भी गंभीरता से भूमिका निभाई. लेकिन किसी आधार पर बीजेपी से ने मेरा टिकट काटा, नहीं जानता हूं और इसपर चकित हूं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को कारण बताना चाहिए, लेकिन इसका उत्तर बीजेपी के पास नहीं है. आजसू राज्य के लिए काम कर रही है. जो पार्टी तय करेगी, आगे उस पर काम करूंगा.

(रिपोर्ट- दिवाकर तिवारी, उपेन्द्र कुमार)

ये भी पढ़ें- झारखंड चुनाव: बीजेपी को झटका, आजसू में शामिल हुए विधायक राधाकृष्ण किशोर

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 3:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...