Home /News /jharkhand /

ak 47 made in punjab and dagger made in china in ranchi market price up to rs1500 approx bruk

रांची में Punjab के AK 47 और China के खंजर की खूब डिमांड! 6 रुपये से लेकर 1500 में हो रही बिक्री

मेले में मिलने वाला पंजाब का AK 47 चाकू और चीन में बने खंजर युवाओं की पहली पसंद है.

मेले में मिलने वाला पंजाब का AK 47 चाकू और चीन में बने खंजर युवाओं की पहली पसंद है.

Jharkhand News: सबसे बड़ी बात इस मेले में मिलने वाले हथियारों को अब अपराधियों द्वारा भी खरीदे जाने की बात सामने आ रही है, जो कि आने वाले दिनों में पुलिस के लिए बड़ी परेशानी बन सकती है. बता दें, पिछले दिनों रांची में यहीं मिलने वाले चाकू से अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में इन दिनों पंजाब में बने AK-47 और चाइना के खंजर की खूब डिमांड है. दरअसल रांची में 2 वर्षों बाद आयोजित हो रहे जगन्नाथपुर मेले में युवा वर्ग के साथ-साथ छोटे-मोटे अपराधी इन दिनों पंजाब के AK 47 चाकू और चाइना के खंजर के साथ-साथ अन्य विदेशी हथियार खरीदने के लिए पहुंच रहे हैं. इस मेले में मिलने वाले विदेशी हथियारों की खूब डिमांड देखने को मिल रही है.

सबसे बड़ी बात इस मेले में मिलने वाले हथियारों को अब अपराधियों द्वारा भी खरीदे जाने की बात सामने आ रही है, जो कि आने वाले दिनों में पुलिस के लिए बड़ी परेशानी बन सकती है. बता दें, पिछले दिनों रांची में यहीं मिलने वाले चाकू से अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. ऐसे में इन हथियारों की बिक्री पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन सकती है.

AK 47 चाकू और चीन का खंजर खरीद रहे लोग 

बता दें, कोरोना के कारण पिछले 2 वर्षों से इस मेले का आयोजन नहीं हो पा रहा था. लेकिन, इस बार मेले में रौनक देखने को मिल रही है. युवा वर्ग के साथ-साथ छोटे-मोटे अपराध की वारदात को अंजाम देने वाले लोगों को यह मेला खूब आकर्षित कर रहा है. मेले में मिलने वाला पंजाब का AK 47 चाकू, चीन में बने खंजर और अन्य धारदार हथियार युवाओं की पहली पसंद है. इस मेले में 6 रुपये से लेकर 15 सौ रुपये तक में एक से बढ़कर एक हथियार मिल रहे हैं.

इन हथियारों की भी हो रही खूब बिक्री 

बताया जाता है कि ये हथियार काफी घातक और धारदार हैं जिस कारण इनका इस्तेमाल अपराधी भी धड़ल्ले से करते हैं. इसके साथ ही दुकानदार संतोष और मनोज नायक बताते हैं कि घर में सुरक्षा की दृष्टिकोण से भी लोग इसे रखते हैं. दुकानदारों का कहना है कि AK47 पंजाब से बनकर आता है जबकि खंजर चाइना से. इसका क्रेज युवाओं में अधिक है. इस मेले में फोल्ड रॉड, खंजर, गुप्ती, भुजाली, पंच, तलवार, सहित अन्य कई धारदार हथियार भी बिक रहे हैं जो कि आने वाले दिनों में पुलिस के लिए चुनौती बन सकते हैं.

Tags: AK 47, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर