Home /News /jharkhand /

समान विचारधारा वाले सभी दलों से होगी महागठबंधन को लेकर बात : आरपीएन सिंह

समान विचारधारा वाले सभी दलों से होगी महागठबंधन को लेकर बात : आरपीएन सिंह

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह

तीन राज्यों में जीत के बाद झारखंड कोलेबिरा विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस नेताओं का उत्साह चरम पर दिख रहा है. इसकी बानगी गुरुवार को रांची में देखने को मिली जब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह वहां पहुंचे. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राज्य में हुए उपचुनाव में जीत पर बधाई देते हुए इसे उनकी मेहनत का परिणाम बताया.

अधिक पढ़ें ...
तीन राज्यों में जीत के बाद झारखंड कोलेबिरा विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस नेताओं का उत्साह चरम पर दिख रहा है. इसकी बानगी गुरुवार को रांची में देखने को मिली जब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह वहां पहुंचे. आरपीएन सिंह ने न्यूज 18 के साथ खास बातचीत में कहा कि खरमास के बाद 20 फरवरी तक कांग्रेस हजारीबाग, गुमला और चंदनक्यारी समेत पांच जिलों में बड़ी रैली करेगी. इस रैली में केंद्र और राज्य सरकार की विफलता को जनता के सामने रखेगी.

आरपीएन सिंह ने कहा कि बेटियों के प्रति बढ़ रहे अपराध, बेरोजगारी, दलित व आदिवासी उत्पीड़न के अलावा मोब लिंचिंग इन रैलियों के प्रमुख विषय होंगे. रैली में कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल होंगे.  राहुल गांधी के भी रैली में शामिल होने के संकेत दिए, वहीं महागठबंधन पर पूछे गये सवाल पर आरपीएन सिंह ने कहा कि सभी समान विचारधारा के लोग एक मंच पर आ रहे हैं.

कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह इस मौके पर कहा कि जेवीएम और आरजेडी के लिए हम जगह बना सकते हैं. जो समान विचारधारा वाले दल हैं, सभी को महागठबंधन में शामिल करने का प्रयास रहेगा. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राज्य में हुए कोलेबिरा विधानसभा उपचुनाव जीत पर बधाई देते हुए इसे उनकी मेहनत का परिणाम बताया.

Tags: रांची

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर