जब फिल्म की शूटिंग के दौरान झारखंड की खूबसूरती पर फिदा हो गये थे अमर सिंह
Ranchi News in Hindi

जब फिल्म की शूटिंग के दौरान झारखंड की खूबसूरती पर फिदा हो गये थे अमर सिंह
सांसद अमर सिंह का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को निधन हो गया (फाइल फोटो)

साल 2019 में अमर सिंह (Amar Singh) महिला सशक्तिकरण पर बन रही फिल्म 'बधाई हो बेटी हुई है' की शूटिंग के लिए रांची पहुंचे थे. उनके साथ जयाप्रदा (Jaya Prada) और अभिनेत्री यामिनी भी थीं.

  • Share this:
रांची. राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का शनिवार को किडनी रोग के चलते सिंगापुर के एक अस्पताल में निधन (Demise) हो गया. लेकिन उनकी यादें हमेशा भारत की राजनीति, सिनेमा जगत और उद्योग जगत में बना रहेंगी. भारतीय राजनीति में अमर सिंह का नाम वैसे नेता के रूप में याद किया जाएगा, जिनकी पकड़ न सिर्फ उद्योग जगत में थी बल्कि फ़िल्म जगत की कई हस्तियों से भी उनकी दोस्ती के किस्से सुर्खियां बटोरती थीं. उत्तर प्रदेश की राजनीति में नेता जी के नाम से मशहूर मुलायम सिंह (Mulayam Singh) यादव के कभी बेहद करीबी रहे अमर सिंह ने ही समाजवाद की राजनीति करने वाली पार्टी सपा में ग्लैमर का तड़का लगाया था. जया बच्चन (Jaya Bachchan) और जया प्रदा (Jaya Prada) जैसी अभिनेत्रियों को सपा में लाने का श्रेय अमर सिंह को ही जाता है.

झारखंड की नेचुरल ब्यूटी पर फिदा हो गए थे अमर सिंह

बात वर्ष 2019 के जुलाई महीने की है. महिला सशक्तिकरण और बेटियों के जन्मदिन पर गम मनाने की जगह खुशियां मनाने के लिए समाज को प्रेरणा देने वाली फिल्म 'बधाई हो बेटी हुई है' की शूटिंग के लिए अमर सिंह, जयाप्रदा, अभिनेत्री यामिनी पूरी फिल्म टीम के साथ कई दिन तक रांची और पतरातू रहकर शूटिंग की थी. खेलगांव में हो रही शूटिंग के दौरान न्यूज़ 18 से बातचीत में अमर सिंह ने समाज में बेटियों के महत्व और उसके सशक्तिकरण पर जहां बल दिया था, वहीं उन्होंने कहा था कि झारखंड की प्राकृतिक खूबसूरती अद्वितीय है और यहां फ़िल्म शूटिंग की काफी संभावनाएं है.



सपा नेता आजम खान पर अमर सिंह ने निकाली थी भड़ास
"बधाई हो बेटी हुई है" फ़िल्म की शूटिंग में जयाप्रदा मुख्यमंत्री की रॉल कर रही थीं, तो अमर सिंह नेता प्रतिपक्ष का रोल निभा रहे थे. फिल्मी किरदार में प्रतिद्वंदी का रॉल निभा रहे अमर सिंह और जयाप्रदा दोनों ने सपा सांसद आजम खान के उस समय जया प्रदा को लेकर दिए एक अश्लील बयान से बेहद खफा थे. अमर सिंह ने जहां आजम खान पर जमकर उस समय भड़ास निकाली थी वहीं जया प्रदा बेहद भावुक हो गईं थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading