लाइव टीवी

Agenda Jharkhand : अमित शाह बोले- प्रज्ञा ठाकुर पर कर रहे हैं कार्रवाई

News18 Jharkhand
Updated: November 28, 2019, 7:01 PM IST
Agenda Jharkhand : अमित शाह बोले- प्रज्ञा ठाकुर पर कर रहे हैं कार्रवाई
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह न्यूज 18 के कार्यक्रम एजेंडा झारखंड में

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह (BJP President Amit Shah) ने कहा है कि बीजेपी (BJP) प्रज्ञा ठाकुर के बयान से इत्तेफाक नहीं रखती और प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) पर कार्रवाई कर रहे हैं.

  • Share this:
रांची. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (BJP President Amit Shah) ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी  (BJP) प्रज्ञा ठाकुर के बयान से इत्तेफाक नहीं रखती. प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई कर रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष शाह ने गुरुवार को यहां एजेंडा झारखंड (Agenda Jharkhand) के मंच पर यह बात कही. इस कार्यक्रम का आयोजन न्यूज 18 झारखंड की ओर से यहां होटल चाणक्य बीएनआर में किया गया है.

"दिल्ली में बनेगी बीजेपी की सरकार, सीएम का चेहरा अभी तय नहीं' 

दिल्ली विधानसभा चुनाव से जुड़े एक सवाल के जवाब में बीजेपी अध्यक्ष  शाह ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री (CM)  का चेहरा अभी तय नहीं किया गया है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि 1990 से अब तक जम्मू- कश्मीर में 40 हजार लोग मारे गए.

'इंटरनेट की कभी 40 हजार लोगों के जीवन से तुलना नहीं की जा सकती'

कश्मीर में इंटरनेट के मुद्दे पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि इंटरनेट की कभी 40 हजार लोगों के जीवन से तुलना नहीं की जा सकती. उन्होंने सवाल किया कि जम्मू- कश्मीर में खून की नदियां बहने की चेतावनी देने वाले कहां हैं ? साथ ही यह भी कहा कि पुलिस की गोली से कश्मीर में एक भी व्यक्ति का खून नहीं बहा. देश की जनता को ह्रदय से अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए धन्यवाद देना चाहिए. अनुच्छेद 370 हटने के बाद पत्थरबाजी की घटनाओं में 60 फीसदी कमी आई है. एक अन्य सवाल के जवाब में बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड के ट्राइबल ने सबसे ज्यादा कुर्बानी दी है. झारखंड की जनता के वोट पर हमारा स्वाभाविक अधिकार है.

ये भी पढ़ें- Agenda Jharkhand: राज्य की जनता बीजेपी के साथ मजबूती से खड़ी है: अमित शाह
Agenda Jharkhand : बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी, रघुवर दास ही होंगे सीएम : अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 7:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...