लाइव टीवी
Elec-widget

झारखंड विधानसभा चुनाव: अमित शाह आज चतरा और गढ़वा में करेंगे चुनावी सभा

भाषा
Updated: November 28, 2019, 7:48 AM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव: अमित शाह आज चतरा और गढ़वा में करेंगे चुनावी सभा
अमित शाह गुरुवार को सुबह 11 बजे चतरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)

बीजेपी (BJP) इस बार अकेले विधानसभा चुनाव लड़ रही है. 65 पार के लक्ष्य के साथ सीएम (CM) रघुवर दास के चेहरे को जनता के सामने रखा गया है. झारखंड में 30 नवंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में विधानसभा चुनाव होना है.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) को लेकर बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की आज झारखंड में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. शाह गुरुवार सुबह रांची आएंगे और यहां से वह चतरा (Chatra) और गढ़वा (Garhwa) में बीजेपी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए सभाएं करने जाएंगे. इन दोनों जगहों पर पहले चरण में 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. गौरतलब है कि पहले चरण में कुल 13 सीटों पर वोटिंग होनी है.

बीजेपी के कार्यक्रम विभाग के रविनाथ किशोर ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुरुवार को रांची पहुंचकर शाह हेलीकॉप्टर से चतरा के लिए रवाना होंगे और सुबह 11 बजे चतरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह दोपहर 1.30 बजे गढ़वा में भी जनसभा को संबोधित करेंगे.

बता दें कि बीजेपी इस बार अकेले विधानसभा चुनाव लड़ रही है. 65 पार के लक्ष्य के साथ सीएम रघुवर दास के चेहरे को जनता के सामने रखा गया है. झारखंड में 30 नवंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में विधानसभा चुनाव होना है. 23 दिसंबर को नतीजे आएंगे.

मनिका और लोहरदगा में 21 नवंबर को शाह ने किया था चुनावी सभा को संबोधित

इससे पहले अमित शाह ने 21 नवंबर को मनिका और लोहरदगा में चुनावी सभा को संबोधित किया था. इस दौरान शाह ने आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी देश में जहां चाहे हमले करते थे और फरार हो जाते थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में आतंकी हमलों के जवाब में भारतीय सेना  ने पाकिस्तान में घुस कर करारा जवाब दिया जिससे उनकी चूलें हिल गईं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Loading...

ये भी पढ़ें- झारखंड में गरजे शाह, कहा- मोदी सरकार ने PAK में घुसकर आतंकियों को जवाब दिया

अमित शाह बोले- कई साल से अटका रही थी कांग्रेस, अयोध्या में अब बनेगा भव्य मंदिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 1:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...