Home /News /jharkhand /

अमित शाह के झारखंड प्रवास के दौरान दिए गए टास्क की हुई समीक्षा

अमित शाह के झारखंड प्रवास के दौरान दिए गए टास्क की हुई समीक्षा

बैठक में भाग लेते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ व अन्य वरिष्ठ नेता

बैठक में भाग लेते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ व अन्य वरिष्ठ नेता

मिशन 2019 को लेकर भाजपा की एक महत्वपूर्ण बैठक प्रदेश कार्यालय में आयोजित हुई. बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के झारखंड प्रवास के दौरान दिए गए टास्क की समीक्षा की गई .राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बूथ कमैटी के गठन समेत 19 टास्क दिए थे. बूथ कमैटियों के गठन को लेकर पार्टी के अध्यक्ष संतुष्ट दिखे.

अधिक पढ़ें ...
    मिशन 2019 को लेकर भाजपा की एक महत्वपूर्ण बैठक प्रदेश कार्यालय में आयोजित हुई. बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के झारखंड प्रवास के दौरान दिए गए टास्क की समीक्षा की गई. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बूथ कमैटी के गठन समेत 19 टास्क दिए थे. बूथ कमैटियों के गठन को लेकर पार्टी के अध्यक्ष संतुष्ट दिखे. प्रदेश भर में 25 हजार से अधिक बूथ कमैटियां बनी हैं. बैठक में संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, महामंत्री दीपक प्रकाश भी मौजूद रहे.

    बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि सरदार पटेल की जयंती के मौके पर सभी जिलों में रन फार यूनिटी का आयोजन किया जाएगा. इसके अलावा भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा के लिए शहीदों के गांवों से मिट्टी लाई जाएगी. आजसू की स्वाभिमान यात्रा के संबंध में लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि लोकतंत्र में सभी दल कुछ न कुछ करते हैं.

    विदित हो कि दिल्ली में हुई मु्ख्यमंत्री और अमित शाह की बैठक में लोकसभा चुनावों के साथ झारखंड के भी विधानसभा चुनाव कराए जाने के संकेत मिले हैं. इससे पार्टी के अंदर हलचल एकाएक बढ़ गई है. इस बैठक को चुनाव तैयारियों से जोड़ कर देखा जा रहा है. इस दौरान बूथ स्तर तक पार्टी की मजबूत तैयारी देखी जा रही है.

    यह भी पढ़ें - झारखंड में एक साथ हो सकते हैं लोकसभा-विधानसभा चुनाव, बैठक में हुई चर्चा

    यह भी पढ़ें - चाईबासा के लोगों को दिवाली गिफ्ट, CM रघुवर ने किया जुबली पार्क का उद्घाटन

     

    Tags: BJP, Ranchi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर