भाई की मौत पर भी नहीं मिली छुट्टी, गुस्साए जवान ने शराब पीकर की अंधाधुंध फायरिंग

रांची में भाई की मौत के बाद छुट्टी न मिलने से परेशान एक जवान ने गुरुवार की रात सार्जेंट मेजर के ऑफिस में गोली चला दी.

News18 Jharkhand
Updated: September 13, 2019, 8:10 AM IST
भाई की मौत पर भी नहीं मिली छुट्टी, गुस्साए जवान ने शराब पीकर की अंधाधुंध फायरिंग
रांची में जवान ने पुलिस लाइन में की छह राउंड फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: September 13, 2019, 8:10 AM IST
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में भाई की मौत के बाद छुट्टी न मिलने से परेशान एक जवान ने गुरुवार की रात सार्जेंट मेजर (Sergeant major) के ऑफिस में गोली (Police men firing in police line) चला दी. जवान ने इस दौरान छह राउंड फायरिंग (Firing) की. जवान का नाम सुधीर खाखा है. बताया जा रहा है कि जिस समय सुधीर ने फायरिंग की उस वक्त सार्जेंट मेजर अपने ऑफिस में मौजूद नहीं थे. फायरिंग के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने सुधीर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. उसके बाद उसका सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में मेडिकल कराया गया, जिसमें  शराब पीने की पुष्टि हुई.

पुलिस लाइन में फायरिंग से मची अफरा-तफरी

पुलिस लाइन में तैनात जवानों का कहना था कि जवान सुधीर खाखा के भाई की 10 दिन पहले  मौत हो गई थी. इसलिए वह छुट्टी चाहता था, लेकिन सार्जेंट मेजर सुबोध ने उसकी नहीं सुनी. उल्टे बदसलूकी करते हुए उसे अपने दफ्तर से भगा दिया, उसके बाद से सुधीर गुस्से में था. गुरुवार रात वह शराब पीकर सार्जेंट मेजर के ऑफिस पहुंचा और फायरिंग शुरू कर दी. वहीं गोली चलने की घटना के बाद पुलिस एसोसिएशन (Police Association) के कुछ सदस्य देर रात पुलिस लाइन पहुंचे और पूछताछ की. एसएसपी अनीश गुप्ता ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जवान ने किस परिस्थितियों में गोली चलाई इसका पता लगाया जा रहा है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

फायरिंग के बाद पुलिस लाइन में जवान से पूछताछ के लिए पहुंचे कई अधिकारी (सांकेतिक तस्वीर)
फायरिंग के बाद पुलिस लाइन में जवान से पूछताछ के लिए पहुंचे कई अधिकारी (सांकेतिक तस्वीर)


जवान को पांच महीने से नहीं मिला था वेतन

बताया जा रहा है कि जवान सुधीर खाखा को पांच महीने से वेतन (Salary) नहीं मिला था, इससे घर चलाना मुश्किल हो गया था. पैसे की तंगी के कारण वह परेशान था ही, इसी बीच जब उसे छुट्टी नहीं मिली तो वह भड़क गया और उसने पुलिस लाइन में फायरिंग कर दी. फिलहाल पुलिस सुधीर से पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ें-  गढ़वा: बिजली गिरने से 8 मजदूरों की मौत, सरकार देगी 4-4 लाख का मुआवजा
Loading...

यह भी पढ़ें- रांची: PM मोदी बोले- जनता को लूटने वाले को सही जगह पहुंचाने की है कोशिश, कुछ चले भी गए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 7:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...