होम /न्यूज /झारखंड /9 दिनों के बाद अंकिता के परिजनों से मिलने पहुंचे हेमंत सोरेन के विधायक, लोगों ने जाताया विरोध

9 दिनों के बाद अंकिता के परिजनों से मिलने पहुंचे हेमंत सोरेन के विधायक, लोगों ने जाताया विरोध

दुमका की बेटी अंकिता की मौत के बाद सत्ताधारी दल जेएमएम विधायक लोबिन हेंब्रम अंकिता उसके परिजनों से मिलने उसके घर पहुंचे.

दुमका की बेटी अंकिता की मौत के बाद सत्ताधारी दल जेएमएम विधायक लोबिन हेंब्रम अंकिता उसके परिजनों से मिलने उसके घर पहुंचे.

Jharkhand News: लोबिन हेंब्रम ने कहा कि ऐसे लोगो को समाज से बहिष्कृत करना चाहिए. साथ ही कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताक ...अधिक पढ़ें

रांची. दुमका की बेटी अंकिता की मौत के बाद सत्ताधारी दल जेएमएम विधायक लोबिन हेंब्रम अंकिता उसके परिजनों से मिलने उसके घर पहुंचे. हालांकि इस दौरान उन्हें हल्का विरोध भी उन्हें झेलना पड़ा. फिर भी उन्होंने अंकिता के परिजनों से मुलाकात की और घटना के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की. अंकिता की हत्या को लेकर लोबिन हेंब्रम ने कहा कि घटना हृदय विदारक है और जो भी लोग हैं दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें, शाहरुख ने 23 अगस्त को अंकिता पर पेट्रोल छिड़कर उसे आग लगा दी थी. इस घटना के 9 दिनों के बाद यानि 31 अगस्त को सत्ताधारी दल के विधायक लोबिन हेंब्रम अंकिता के घर पहुंचे. हालांकि सरकार के प्रतिनिधियों के न पहुंचने पर उन्होंने कहा कि सभी को यहां आना चाहिए. अंकिता के परिजनों से मिलकर विधायक ने उन्हें सांत्वना दी और साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही.

लोबिन हेंब्रम ने दोहराई कार्रवाई की बात 

लोबिन हेंब्रम ने कहा कि ऐसे लोगो को समाज से बहिष्कृत करना चाहिए. साथ ही कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि इस तरह के लोगो के मन में भय पैदा हो और इस तरह की घटना की पुनरावृति न हो. वहीं लोबिन हेंब्रम को स्थानीय लोगो का हल्का विरोध भी झेलना पड़ा. दरअसल इतने दिनों तक सरकार के किसी प्रतिनिधि के नहीं आने की वजह परिजन समेत स्थानीय लोग नाराज थे.

विधायकों के रायपुर शिफ्ट होने पर भी लोबिन हेंब्रम ने कही यह बात 
वही तमाम विधायकों के रायपुर शिफ्ट होने पर भी लोबिन हेंब्रम ने निशाना साधा और कहा कि किसी बात का डर नहीं और वर्तमान में जो अकाल और सुखाड़ है इसे देखते हुए सरकार के प्रतिनिधियों को यहीं रहना चाहिए और झारखंड की राजनीति की रणनीति भी झारखंड में ही बनानी चाहिए ना कि बाहर जाना चाहिए.  उसके साथ ही लोबिन हेंब्रम ने कहा कि वह सरकार को समय-समय पर आईना दिखाने का कार्य करते हैं ताकि सरकार सही रास्ते पर चले.  साथ ही लोबिन हेंब्रम ने कहा कि संथाल परगना में लगातार पलायन बढ़ रहा है जिसे देखते हुए वे यहां भी तमाम लोगों से मिलेंगे.

Tags: Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें