कोडरमा से चुनाव लड़ने पर बोलीं अन्नपूर्णा- किसी शर्त पर नहीं हुई हूं शामिल
Ranchi News in Hindi

कोडरमा से चुनाव लड़ने पर बोलीं अन्नपूर्णा- किसी शर्त पर नहीं हुई हूं शामिल
दिल्ली से रांची लौंटी अन्नपूर्णा देवी

कोडरमा से चुनाव लड़ने के सवाल पर अन्नपूर्णा ने कहा कि मैं किसी स्वार्थ के साथ पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं. पार्टी जिस तरह रखेगी, रहूंगी.

  • Share this:
दिल्ली में बीजेपी का दामन थामकर मंगलवार रात अन्नपूर्णा देवी रांची लौटीं. एयरपोर्ट पर उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने साफ कहा कि वह किसी शर्त पर बीजेपी में शामिल नहीं हुई हैं. कोडरमा से चुनाव लड़ने के सवाल पर अन्नपूर्णा ने कहा कि मैं किसी स्वार्थ के साथ पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं. पार्टी जिस तरह रखेगी, रहूंगी. पार्टी का जो भी निर्णय होगा, स्वीकार होगा.

आरजेडी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि बीजेपी में जाकर लोगों की अच्छी तरह सेवा कर सकती हूं. लिहाजा जनहित को देखते हुए, कदम उठाया. बतौर अन्नपूर्णा देश को पीएम मोदी की जरूरत है. पिछले पांच सालों में जो काम हुए, वे धरातल पर दिख रहे हैं. पीएम की नीति- सिद्धांतों से प्रभावित होकर बीजेपी ज्वाइन की हूं.

बता दें कि गत सोमवार को दिल्ली में अन्नपूर्णा देवी आरजेडी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गईं. उन्हें सीएम रघुवर दास और भूपेन्द्र यादव ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई. बाद में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी अन्नपूर्णा का स्वागत किया. अन्नपूर्णा झारखंड में आरजेडी की प्रदेश अध्यक्ष थीं.



इनपुट- ओमप्रकाश
ये भी पढ़ें- दिल्ली में बीजेपी में शामिल हुईं अन्नपूर्णा, बोलीं- PM मोदी के सिद्धांतों से हूं प्रभावित

झारखंड में टूटा महागठबंधन, RJD ने चतरा से उतारा उम्मीदवार

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading