आर्मी जवान ने बनाया नाबालिग लड़के-लड़की का नेकेड वीडियो, की छेड़छाड़

घायल युवकों ने कहा कि दोनों लड़का-लड़की जंगल में बैठकर बात कर रहे थे. उसी दौरान आरोपी जवान आया और उन्हें डरा-धमका कर एक कमरे में ले गया. जहां दोनों का निर्वस्त्र वीडियो बना लिया

News18 Jharkhand
Updated: October 11, 2018, 12:51 PM IST
आर्मी जवान ने बनाया नाबालिग लड़के-लड़की का नेकेड वीडियो, की छेड़छाड़
घायल युवक
News18 Jharkhand
Updated: October 11, 2018, 12:51 PM IST
राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में नेकेड वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि आर्मी के एक जवान ने नाबालिग लड़के-लड़की का नेकेड वीडियो बना लिया. फिर लड़की को ब्लैकमेल करने की कोशिश की. इसको लेकर स्थानीय युवकों और आरोपी जवान में जमकर मारपीट हुई, जिसमें तीन युवक घायल हो गये. घायलों में एक की स्थिति गंभीर है.

तीनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच मामले की जानकारी मिलने के बाद बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष आरती कुजूर नामकुम थाना पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली. अस्पताल जाकर घायलों का भी हालचाल लिया. आरती कुजूर ने कहा कि नाबालिग लड़के-लड़की का नेकेड वीडियो बनाना संगीन अपराध है. इस मामले में आरोपी जवान पर कार्रवाई होनी चाहिए.

घायल युवकों ने कहा कि दोनों लड़का-लड़की जंगल में बैठकर बात कर रहे थे. उसी दौरान आरोपी जवान आया और उन्हें डरा-धमका कर एक कमरे में ले गया. जहां दोनों का निर्वस्त्र वीडियो बना लिया. उसी वीडियो के आधार पर लड़की को ब्लैकमेल करने की कोशिश की. उसे जंगल में अकेले बुलाया. बतौर युवक इसकी जानकारी उन लोगों को मिल गई. लड़की जब जंगल पहुंची और जवान उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दिया. उसी दौरान वे लोग भी वहां पहुंच गये, जिसके बाद आरोपी जवान और युवकों में जमकर मारपीट हुई. बाद में कुछ और जवान वहां पहुंच गये. जिन्होंने तीन युवकों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी.

(ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- ट्रेन में रेप के मामले में 24 घंटे बाद भी FIR नहीं, घटना को दबाने की कोशिश

ट्रेन में युवती के साथ रेप, अस्पताल में पर्ची पर लिखकर बताई आपबीती

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर