Home /News /jharkhand /

arrested ias pooja singhal sent to hotwar jail court gave remand for 5 days nodaa 2

गिरफ्तार आईएएस पूजा सिंघल भेजी गईं होटवार जेल, कोर्ट ने दिया 5 दिनों का रिमांड

Police Remand: गिरफ्तार किए जाने के बाद ईडी ने पूजा सिंघल का मेडिकल परीक्षण करवाया. इसके लिए डॉक्टरों की एक टीम ईडी के दफ्तर आई थी. उसने पूजा सिंघल की जांच करने के बाद उन्हें पूरी तरह से फिट घोषित किया है. इसके बाद ईडी की टीम अपने जोनल दफ्तर से गिरफ्तार पूजा सिंघल को लेकर जज कॉलोनी पहुंची.

अधिक पढ़ें ...

रांची. आईएएस पूजा सिंघल को आज की रात होटवार जेल में ही काटनी पड़ेगी. उन्हें ईडी की विशेष न्यायलय में पेश किए जाने के बाद होटवार जेल भेज दिया गया है. वहीं, अभिषेक झा से पूछताछ के बाद ईडी ने उन्हें जाने दिया है. बता दें कि मनरेगा घोटाला, आय से अधिक संपत्ति और भ्रष्‍टाचार के संगीन आरोपों से घिरीं झारखंड की खनन और उद्योग सचिव पूजा सिंघल को ईडी ने बुधवार की शाम गिरफ्तार कर लिया था.

गिरफ्तार किए जाने के बाद ईडी ने पूजा सिंघल का मेडिकल परीक्षण करवाया. इसके लिए डॉक्टरों की एक टीम ईडी के दफ्तर आई थी. उसने पूजा सिंघल की जांच करने के बाद उन्हें पूरी तरह से फिट घोषित किया है. इसके बाद ईडी की टीम अपने जोनल दफ्तर से गिरफ्तार पूजा सिंघल को लेकर जज कॉलोनी पहुंची.

सूत्रों ने मुताबिक, ईडी ने पूजा सिंघल को 7 दिनों के पुलिस रिमांड पर देने की मांग की, लेकिन कोर्ट ने 5 दिनों के रिमांड की इजाजत दी. ईडी अधिवक्ता बीएमपी सिंह ने बताया कि पूजा सिंघल को आज होटवार जेल भेजा जाएगा. कल ईडी उन्हें अपने अधीन लेकर पूछताछ करेगी. कोर्ट द्वारा रिमांड पर दिए जाने के बाद पूजा सिंघल को होटवार जेल पहुंचा दिया गया.

गिरफ्तार पूजा सिंघल को कोर्ट ले जाने के लिए निकली ईडी की टीम को रातू रोड में जाम का सामना करना पड़ा था. सीआरपीएफ के जवानों ने उतर कर रातू रोड का जाम क्लियर करवाया. इसके बाद ईडी की टीम पूजा सिंघल को लेकर जज कॉलोनी पहुंची. यहां मीडियाकर्मियों को अंदर जाने से रोक दिया गया. 5 दिनों का रिमांड मिलने के बाद पूजा सिंघल को मोरहाबादी होते हुए खेलगांव के रास्ते होटवार जेल पहुंचा दिया गया.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर