Home /News /jharkhand /

arrested naxalite prashant bose wife sheela marandi admitted to rims for treatment nodaa

एक करोड़ के इनामी नक्सली की पत्नी इलाज के लिए रिम्स में दाखिल, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

शीला मरांडी को हीमोग्लोबिन की कमी है.

शीला मरांडी को हीमोग्लोबिन की कमी है.

Strict Security Arrangements: शीला मरांडी के रिम्स में भर्ती होने से झारखंड पुलिस के लिए रिम्स की सुरक्षा चुनौती बन गई है. रिम्स के चारों तरफ सुरक्षा गार्ड तैनात कर दिए गए हैं. सादी वर्दी में भी पुलिस के अफसर और जवान रिम्स पर 24 घंटे नजर रख रहे हैं. इतना ही नहीं, रिम्स में आने-जाने वाले सभी एंट्री प्वॉइंट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. एक करोड़ के इनामी नक्सली प्रशांत बोस की पत्नी शीला मरांडी की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें रिम्स में भर्ती किया गया है. रिम्स के मेडिसिन विभाग के डॉ. सीबी शर्मा की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. शीला मरांडी के शरीर में हीमोग्लोबिन की कमी है.

शीला मरांडी के रिम्स में भर्ती होने से झारखंड पुलिस के लिए रिम्स की सुरक्षा चुनौती बन गई है. रिम्स के चारों तरफ सुरक्षा गार्ड तैनात कर दिए गए हैं. सादी वर्दी में भी पुलिस के अफसर और जवान रिम्स पर 24 घंटे नजर रख रहे हैं. इतना ही नहीं, रिम्स में आने-जाने वाले सभी एंट्री प्वॉइंट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रिम्स की सुरक्षा अचानक बढाए जाने को लेकर लोग तरह तरह की चर्चा करते दिखे.

12 नवंबर को हुई थी गिरफ्तारी

बता दें कि 85 वर्षीय प्रशांत बोस और उनकी 64 वर्षीय पत्नी शीला मरांडी की गिरफ्तारी 12 नवंबर को हुई थी. यह गिरफ्तारी तब हुई थी जब ये दोनों नक्सली डॉक्टर के पास इलाज के लिए जा रहे थे. इसके बाद पूछताछ के दौरान 18 नवंबर को पोलित ब्यूरो सदस्य रह चुकीं शीला मरांडी की तबीयत बिगड़ गई थी. तब उन्हें बैचेनी और चक्कर आने की शिकायत के बाद रिम्स में भर्ती कराया गया था. उस दौरान रिम्स के पेइंग वॉर्ड के कमरा नंबर 3 में रखा गया था. पहली बार बीमार होकर रिम्स पहुंचीं शीला मरांडी का इलाज मेडिसिन विभाग के चिकित्सक डॉक्टर बिंदे कुमार की टीम ने किया था. इसके बाद तमाम जांच के बाद 21 नवंबर को सरायकेला कोर्ट में पेशी के लिए उन्हें रिम्स के एंबुलेंस से ले जाया गया था.

Tags: Jharkhand news, Naxalites news, RIMS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर