लाइव टीवी

पीएम मोदी की ट्रंप से दोस्ती पर बोले ओवैसी- देश को मंहगा न पड़ जाए यह याराना
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: September 25, 2019, 12:03 PM IST
पीएम मोदी की ट्रंप से दोस्ती पर बोले ओवैसी- देश को मंहगा न पड़ जाए यह याराना
सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रांची के बरियातू में जनसभा को किया संबोधित (फाइल फोटो)

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रांची के बरियातू में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा

  • Share this:
रांची. एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने रांची (Ranchi) के बरियातू  में जनसभा को संबोधित किया.असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) लड़ेगी. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) की हालिया मुलाकात पर भी निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी की ट्रंप के साथ दोस्ती पर कहा कि उनके साथ दोस्ती कहीं देश को भारी ना पड़ जाए.

अमेरिका से गैस खरीदने पर दागे सवाल

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी ने अमेरिका की  गैस कंपनी के साथ 17 हजार करोड़ रुपये में गैस खरीदने के लिए समझौता किया है, जो गलत है. ओवैसी ने कहा कि जब गैस दूसरे मुल्कों में सस्ती है तो प्रधानमंत्री उन मुल्कों का रुख क्यों नहीं किया. ओवैसी ने पीएम मोदी की ट्रंप से दोस्ती पर चुटकी लेते हुए कहा कि कहीं ऐसा न हो जाए कि भारत को प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति के बीच की दोस्ती महंगी पड़ जाए. ओवैसी ने कहा कि एक तरफ अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप पीएम मोदी से हाथ मिलाते हैं और दूसरी तरफ ट्रंप पाकिस्तान और इमरान खान (Imran khan) की प्रशंसा करते हैं.

असदुद्दीन ओवैसी की चुनावी जनसभा में बड़ी तादाद में पहुंचे लोग
असदुद्दीन ओवैसी की चुनावी जनसभा में बड़ी तादाद में पहुंचे लोग


ओवैसी के पोस्टर पर कालिख पोतने वालों के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि बरियातू  में कचहरी चौक पर लगे जनसभा से पहले असदुद्दीन ओवैसी के पोस्टर पर कालिख पोत दी गई थी. ये बात जब असदुद्दीन ओवैसी को पता चली तो उन्होंने कहा कि वे इससे घबराने वाले नहीं हैं. वहीं पोस्टर पर कालिख पोतने वालों के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज करायी है. फिलहाल पुलिस कचहरी चौक पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें-  जनसभा करने रांची पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी के पोस्टर पर पोती गई कालिखयह भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग: तबरेज अंसारी के घरवालों से मिले ओवैसी, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 10:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर