पुलवामा हमले पर बोले पूर्व मंत्री सुबोधकांत सहाय, सरकार कुछ करे या देश से माफी मांगे
Ranchi News in Hindi

पुलवामा हमले पर बोले पूर्व मंत्री सुबोधकांत सहाय, सरकार कुछ करे या देश से माफी मांगे
सुबोधकांत सहाय फाइल फोटो

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सुबोधकांत ने कहा कि सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें होती हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती. उन्होंने कहा कि सरकार या तो कुछ करे या देश से माफी मांगे. केवल बातों से अब काम नहीं चलेगा.

  • Share this:
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के नेता सुबोधकांत सहाय ने पुलवामा की घटना को बेहद कायराना हमला बताया है. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सुबोधकांत ने कहा कि सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें होती हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती. उन्होंने कहा कि सरकार या तो कुछ करे या देश से माफी मांगे. केवल बातों से अब काम नहीं चलेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने भी पुलवामा हमले की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि यह देश पर हमला है और इस परिस्थिति में देशवासियों को एकजुट होकर विरोध जताना चाहिए. बता दें कि जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 37 जवान शहीद हो गये. झारखंड का भी एक जवान इस हमले में शहीद हो गया. विजय सोरेंग गुमला के बसिया थाना इलाके के फरसामा गांव के रहने वाले थे. राज्य सरकार ने शहीद जवान के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते एक नौकरी और आर्थिक मदद देने की घोषणा की है.

इनपुट-  विकास व नौशाद



ये भी पढ़ें- यह समय आंखों में आंसू भरने का नहीं, पाकिस्तान में विजयी झंडा फहराने का है: CM रघुवर दास
पुलवामा आतंकी हमला: शहीद विजय की मां बोलीं- मेरे एक-एक आंसू का बदला ले सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading