रांची : गन प्वॉइंट पर ज्वेलरी शॉप में लूट की कोशिश

लूटने में नाकामयाब रहे अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर संतोष को जख्मी कर दिया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है.

News18 Jharkhand
Updated: July 14, 2019, 1:37 PM IST
रांची : गन प्वॉइंट पर ज्वेलरी शॉप में लूट की कोशिश
दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लूट की कोशिश
News18 Jharkhand
Updated: July 14, 2019, 1:37 PM IST
झारखंड की राजधानी रांची के बरियातू इलाके में माया ज्वेलर्स में शनिवार की शाम लूट की कोशिश की गई. लेकिन लूटपाट करने आए चार बदमाशों से दुकानदार संतोष कुमार अकेले भिड़ गया. लूटने में नाकामयाब रहे अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर संतोष को जख्मी कर दिया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है.

माया ज्वेलर्स में शनिवार की शाम लूट की कोशिश मामले में जांच जारी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश कर रही है. घटना में शामिल बदमाशों का मिलान क्षेत्र में घटी लूटपाट की अन्य घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज से की जा रही है. इसके पहले 21 जुलाई 2018 को भी बरियातू के ही मालाबार अपार्टमेंट के शिवचंद्र ज्वेलर्स में लूटपाट की कोशिश हुई थी.



मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है.


इस लूटपाट के मामले में गिरफ्तार अपराधियों के चेहरे को सीसीटीवी फुटेज से मिलान किया गया. क्योंकि  दोनों ही दुकानों में लूट की  घटना  का तरीका लगभग एक जैसा था. हालांकि, छानबीन में पता चला कि इस घटना में दूसरे अपराधी शामिल थे. सीसीटीवी फुटेज से पूर्व में गिरफ्तार अपराधियों के चेहरे अलग हैं.

ये भी पढ़ें- जानिए क्यों लालू यादव की राजनीतिक समझ झारखंड में रही फेल..

ये भी पढ़ें- ...जब रिम्स में बेटी धन्नो और नातिन को देख भावुक हुए लालू
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...