ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने की भविष्यवाणी, ये तीन टीमें जीत सकती हैं विश्व कप
Cricket News in Hindi

बता दें, मैक्ग्रा शनिवार को रांची पहुंचे हैं. ग्लेन मैक्ग्रा 17 और 18 जून को रांची के जेएससीए स्टेडियम में रांची के तेज गेंदबाजों को टिप्स देंगे.

  • Share this:
इंग्लैंड में खेले जा रहे क्रिकेट विश्व कप को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने 'भविष्यवाणी' की है कि इस बार भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में से कोई एक देश इस बार विश्वकप का चैंपियन बन सकता है. हालांकि मैक्ग्रा भारतीय टीम को अपनी पसंदीदा टीमों में से एक मानते हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मैक्ग्रा ने कहा है कि भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड इन तीनों ही टीम के पास अच्छे प्लेयर हैं और तीनों ही टीमें मैदान पर पूरी क्षमता के साथ खेलती हैं.

बता दें, मैक्ग्रा शनिवार को रांची पहुंचे हैं. ग्लेन मैक्ग्रा 17 और 18 जून को रांची के जेएससीए स्टेडियम में रांची के तेज गेंदबाजों को टिप्स देंगे.

भारतीय टीम में ऑलराउंडर के सवाल पर ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि इस बार टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या वही भूमिका निभा सकते हैं जो 2011 में युवराज सिंह ने टीम के लिए निभाई थी. उन्होंने कहा, 'भारतीय टीम में दिनेश कार्तिक भी अच्छे फिनिशर हैं. मुझे लगता है टीम इंडिया के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके दम पर भारतीय टीम अच्छा कर सकती है.’



ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा, ‘भारतीय टीम की गेंदबाजी आक्रमण की बात करें तो जसप्रीत बुमराह वनडे क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं. वह अंतिम ओवरों में और अच्छी गेंदबाजी करते हैं. उनके पास ऐसी टीम है जो विश्व कप में अच्छा कर सकती है. यह देखना होगा कि वे इंग्लैंड की परिस्थितियों में कैसा खेलते हैं.'
ये भी पढ़ें--

नोएडा: अधिक फीस वसूलने पर 17 स्कूलों पर लगा जुर्माना

सिख श्रद्धालुओं का पाक दौरा: रेलवे ने कहा, अटारी में पाकिस्तानी ट्रेन के लिए इजाजत नहीं

'सिंगल मदर' के बच्‍चे को स्‍कूल ने नहीं दिया एडमिशन, वीडियो वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading