Home /News /jharkhand /

avinash pandey targets election commission and jharkhand police after case registered on violation of code of conduct bruk

आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज होने पर अविनाश पांडेय ने जताया विरोध, EC और झारखंड पुलिस पर भी लगाया आरोप

Jharkhand News: अविनाश पांडेय के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दर्ज मामले के विरोध में पार्टी के नेता कोतवाली थाना पहुंचे.

Jharkhand News: अविनाश पांडेय के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दर्ज मामले के विरोध में पार्टी के नेता कोतवाली थाना पहुंचे.

कोतवाली थाना में मामले की जानकारी लेने के बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने राज्य निर्वाचन अधिकारी के साथ-साथ पुलिस की कार्रवाई पर निशाना साधा. अविनाश पांडेय ने कहा कि हम देश का कानून मानने वाले लोग है. बता दें, झारखंड पंचायत चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोतवाली थाना में अविनाश पांडे के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

रांची.  झारखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दर्ज मामले के विरोध में पार्टी के नेता कोतवाली थाना पहुंचे. प्रदेश कार्यालय से कांग्रेस नेताओं का जत्था पैदल ही कोतवाली थाने तक पहुंचा. इस जत्थे में प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री आलमगीर आलम, मंत्री बन्ना गुप्ता, मंत्री बादल पत्रलेख, सहित पार्टी के कई विधायक शामिल थे.

कोतवाली थाना में मामले की जानकारी लेने के बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने राज्य निर्वाचन अधिकारी के साथ-साथ पुलिस की कार्रवाई पर निशाना साधा. अविनाश पांडेय ने कहा कि हम देश का कानून मानने वाले लोग है.

अविनाश पांडेय ने कहा- राजनीति से प्रेरित था मामला 

उन्होंने कहा कि बीजेपी मानसिक रूप हताश और निराश हो चुकी है. बीजेपी की शिकायत को राज्य निर्वाचन अधिकारी ने बगैर जांच किये आगे बढ़ा दिया, जबकि ये मामला पूरी से राजनीति से प्रेरित था . स्थानीय पुलिस ने भी बगैर जांच किये धारा 188, धारा 130 के तहत मामला दर्ज कर दिया. जबकि ना तो उन्होंने किसी उम्मीदवार का प्रचार किया था, ना किसी को वोट देने के लिये प्रेरित किया था. अविनाश पांडेय ने पुलिस की इस करवाई को प्रलोभन और अज्ञानता का नाम भी दिया .

‘अन्यायपूर्ण कार्रवाई के खिलाफ आवाज उठाएगी कांग्रेस’

अविनाश पांडेय ने कहा कि कांग्रेस इस तरह की किसी कार्रवाई का समर्थन नहीं करने वाली है. समाज के किसी व्यक्ति या जनप्रतिनिधि के साथ पुलिस के इस अन्यायपूर्ण कार्रवाई के खिलाफ आवाज उठाएगी . ऐसी स्थिति में कानून व्यवस्था बार-बार भंग होगी और इसके लिये पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगी. बता दें, झारखंड पंचायत चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोतवाली थाना में अविनाश पांडे के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है.

Tags: Election commission, Jharkhand Congress, Jharkhand News Live

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर