लाइव टीवी

Ayodhya Verdict: सीएम रघुवर दास ने फैसले पर शांति बनाये रखने की अपील की

News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2019, 10:20 AM IST
Ayodhya Verdict: सीएम रघुवर दास ने फैसले पर शांति बनाये रखने की अपील की
सीएम रघुवर दास ने अयोध्या फैसले को लेकर शांति बनाये रखने की अपील की है.

सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) ने कहा कि झारखंड ने हमेशा अमन और भाईचारे की मिसाल पेश की है. आइये इस बार भी हम सब झारखंडवासी पूरे देश को एकता, अमन और भाईचारे का संदेश दें.

  • Share this:
रांची. अयोध्या मामले (Ayodhya Case) पर आने वाले फैसले के मद्देनजर झारखंड के सीएम रघुवर दास (Raghuvar Das) ने सभी नागरिकों से शांति बनाये रखने की अपील की है. सीएम ने ट्वीट कर कहा कि जो भी फैसला आएगा, हमें उसे सहर्ष स्वीकार करना चाहिए. किसी प्रकार की अफवाह पर ध्यान नहीं देनी चाहिए. सीएम ने आग्रह करते हुए कहा है कि अफवाह फैलाने वालों की सूचना लोग तत्काल प्रशासन को दें. प्रशासन उस शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करे. झारखंड ने हमेशा अमन और भाईचारे की मिसाल पेश की है. आइये इस बार भी हम सब झारखंडवासी पूरे देश को एकता, अमन और भाईचारे का संदेश दें.


Loading...

 



मुख्य सचिव ने ली विधि-व्यवस्था की जानकारी 

मुख्य सचिव डी के तिवारी ने भी अपील करते हुए कहा कि अयोध्या मामले के फैसले का शांति से स्वीकार करते हुए लोग अफवाह पर ध्यान न दें. शांति और सद्भाव बनाकर रखें. मुख्य सचिव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के सभी डीसी और एसपी के साथ विधि व्यवस्था की समीक्षा की.

सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

अयोध्या विवाद मामले में आज यानी शनिवार को सुबह 10:30 बजे सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा. फैसले के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों को सतर्क रहने की हिदायत दी है. अयोध्या में धारा 144 लागू है. साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

(इनपुट- भुवन किशोर)

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में हाई अलर्ट, प्रशासन ने की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 10:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...