लाइव टीवी

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी की पार्टी नेताओं को नसीहत, टिकट कटे तो न झांकें दाएं-बाएं

News18 Jharkhand
Updated: November 6, 2019, 4:42 PM IST
पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी की पार्टी नेताओं को नसीहत, टिकट कटे तो न झांकें दाएं-बाएं
जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी प्रत्याशियों की पहली सूची 8 नवंबर को जारी कर सकते हैं

बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि हमने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है और हमारे इस फैसले की तारीफ हमारे आलोचक भी कर रहे हैं.

  • Share this:
रांची. विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर पार्टियों में प्रत्याशी (Candidates) फाइनल करने का दौर जारी है. जेवीएम (JVM) में भी पिछले दो दिनों से इस पर माथापच्ची चली. बुधवार को तीसरे, चौथे और पांचवें चरण में जिन 48 सीटों पर चुनाव होने हैं, उनको लेकर संभावित प्रत्याशियों पर चर्चा हुई. इससे पहले मंगलवार को पहले और दूसरे चरण की 33 सीटों के लिए संभावित प्रत्याशियों पर मंथन हुई. सूत्रों के मुताबिक बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) आठ नवंबर को प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकते हैं.

नेताओं को नसीहत

बुधवार को संगम गार्डेन में आयोजित पार्टी की बैठक में बाबूलाल मरांडी ने टिकट नहीं मिलने पर नेताओं-कार्यकर्ताओं से नाराज नहीं होने की अपील की. उन्होंने कहा कि राज्य में 81 विधानसभा सीटें ही हैं. ऐसे में ये संभव नहीं कि सभी लोगों को टिकट मिल जाए. जिन लोगों को टिकट नहीं मिलेगा, वे नाराज होकर दाएं-बाएं नहीं झाकेंगे. अभी मिलकर चुनाव लड़ने का वक्त है. उम्मीदवारों की घोषणा के साथ नेता-कार्यकर्ता चुनावी मैदान में प्रचार-प्रसार के लिए उतर जाएं.

बाबूलाल ने कहा कि हमने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है और हमारे इस फैसले की तारीफ हमारे आलोचक भी कर रहे हैं. पार्टी से लेकर जनता और हमारे आलोचक भी हमारे निर्णय से उत्साहित हैं.

(रिपोर्ट- कुमारी प्रेरणा)

ये भी पढ़ें- झारखंड चुनाव 2019: सीट शेयरिंग के पेंच में टूट के कगार पर JMM-कांग्रेसी की दोस्ती

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 4:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...