लाइव टीवी

'बाबूलाल मरांडी अपनी पार्टी की दशा नहीं सुधार सके, BJP की स्थिति क्या सुधारेंगे'
Ranchi News in Hindi

Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: February 17, 2020, 7:51 PM IST
'बाबूलाल मरांडी अपनी पार्टी की दशा नहीं सुधार सके, BJP की स्थिति क्या सुधारेंगे'
जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्या ने प्रेस वार्ता कर कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह के समक्ष झाविमो का भाजपा में विलय का राजनीतिक कार्यक्रम हुआ.

झारखंड विकास मोर्चा (JVM) का भाजपा (BJP) में विलय पर झामुमो (JMM) के केंद्रीय महासचिव विनोद पांडेय (Vinod Pandey) ने कहा कि आज का विलय औपचारिकता मात्र है. झामुमो नेता ने कहा कि जब भी भाजपा को विधायकों की जरूरत हुई तब झाविमो से बीजेपी को विधायक भेज दिया जाता था.

  • Share this:
रांची. झारखंड विकास मोर्चा (JVM) का भाजपा (BJP) में विलय पर झामुमो (JMM) के केंद्रीय महासचिव विनोद पांडेय (Vinod Pandey) ने कहा कि आज का विलय औपचारिकता मात्र है. झामुमो नेता ने कहा कि जब भी भाजपा को विधायकों की जरूरत हुई तब झाविमो से बीजेपी को विधायक भेज
दिया जाता था. झाविमो और बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) के साथ साथ झामुमो ने भाजपा पर भी तंज कसते हुए कहा कि विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल होने का दावा करनेवाली भाजपा सदन में बिना नेता प्रतिपक्ष की है और संगठन में प्रदेश अध्यक्ष के बिना है. झामुमो नेता ने कहा कि बाबूलाल मरांडी अपनी पार्टी की दशा नहीं सुधार सके तो अब भाजपा की स्थिति क्या सुधारेंगे.
'पूर्व की सरकार में हर दिन हत्याएं होती थीं'

वहीं जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्या (Supriyo Bhattacharya) ने प्रेस वार्ता कर कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह के समक्ष भाजपा में विलय का राजनीतिक कार्यक्रम हुआ. सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा कि रघुवर दास के अनुसार उग्रवाद सर चढ़ कर बोल रहा है और यही बात बाबूलाल मरांडी भी कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार में हर दिन हत्याएं होती थीं. महिलाओं पर अत्याचार विगत पांच वर्षों में लगातार होते रहे हैं. बाबूलाल के शासनकाल में भी कई घटनाएं हुई जिसे वे आज भूल गए.




जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा कि बाबूलाल मरांडी लोभ और माया में 14 साल के वनवास के बाद भाजपा में गए हैं. उनको अग्नि परीक्षा भी देनी होगी.


सुप्रीयो ने बाबूलाल को राजनीतिक धोखेबाज बताया

सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा कि बाबूलाल एक राजनीतिक धोखेबाज हैं. उन्होंने जानना चाहा कि खजाना खाली है की बात को लेकर बाबूलाल को क्यों मिर्ची लगती है ? उन्होंने कहा कि विधानसभा के सत्र में झारखंड सरकार श्वेत पत्र लाएगी. जिस तरह से बाबूलाल मरांडी लोभ और माया में 14 साल के वनवास के बाद भाजपा में गए हैं उनको अग्नि परीक्षा भी देनी होगी. धोखा देकर ज्यादा दिन तक राजनीति नहीं की जा सकती. उन्होंने कहा कि विपक्ष धमकी भरी बात न करे. विपक्ष अगर सकारात्मक सोच के साथ आगे आए तो उनकी हर बात का सम्मान करेंगे.

ये भी पढ़ें - चाईबासा नरसंहार पर अमित शाह की चेतावनी- जरूरत पड़ी तो पार्टी करेगी संघर्ष

ये भी पढ़ें - BJP में वापसी के बाद बोले बाबूलाल- CAA और NRC पर समाज को बरगलाया जा रहा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 7:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर