भाजयुमो की रैली पर पथराव के बाद बवाल, हार्ट अटैक से एक की मौत

भाजयुमो की ओर से केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने उपलक्ष्य में रविवार शाम को निकाली गई बाइक रैली पर पथराव के बाद जमकर बवाल हुआ. मेन रोड मार्केट स्थित डेली मार्केट और हिनू इलाके में रैली के पहुंचते ही अज्ञात लोगों ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर पथराव कर दिया. इससे दो पक्ष-आमने सामने हो गए. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ.

News18 Jharkhand
Updated: June 11, 2018, 8:44 AM IST
भाजयुमो की रैली पर पथराव के बाद बवाल, हार्ट अटैक से एक की मौत
उपद्रव को काबू में करने का प्रयास करती पुलिस-photo:news18jharkhand
News18 Jharkhand
Updated: June 11, 2018, 8:44 AM IST
भाजयुमो की ओर से केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने उपलक्ष्य में रविवार शाम को निकाली गई बाइक रैली पर पथराव के बाद जमकर बवाल हुआ. मेन रोड मार्केट स्थित डेली मार्केट और हिनू  इलाके में रैली के पहुंचते ही अज्ञात लोगों ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर पथराव कर दिया. इससे दो पक्ष-आमने सामने हो गए. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ.

बवाल के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया. लोग बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे. इसके बाद मची भगदड़ में दुकानदार मोहम्मद उजैर ऊर्फ नेसार को दिल का दौरा पड़ गया. इससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल है. किसी भी अप्रिय स्थिति को देखते हुए इलाके में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है.

जानकारी के अनुसार भाजयुमो कार्यकर्ता शाम सवा चार बजे के आसपास बाइक जुलूस निकाल रहे थे. जुलूस में शामिल लोगों ने डेली मार्केट के पास आकर नारेबाजी की. जिसका स्थानीय लोग विरोध करने लगे. इसके बाद दोनों पक्षों में बहस के बाद झगड़ा हो गया. इस दौरान पत्थरबाजी से भगदड़ मच गई.

इस दौरान उर्दू लाइब्रेरी पास रजाई गद्दों की दुकान चलाने वाले सत्तर वर्षीय मोहम्मद उजैर दुकान के अंदर सामान रखने लगे. इस दौरान वो घबराहट में वहीं गिर गए और उनकी मौके पर मौत हो गई.

वहीं दर्जी मोहल्ले के पास फायरिंग होने की बात भी भाजयुमो कार्यकर्ताओं की ओर से कही जा रही है. लेकिन, पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की.

(ओमप्रकाश की रिपोर्ट)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...