Lockdown की धज्जियां उड़ाते हुए प्रखंड कार्यालय में इफ्तार पार्टी का आयोजन, BDO-CO ने लिये मजे
Ranchi News in Hindi

Lockdown की धज्जियां उड़ाते हुए प्रखंड कार्यालय में इफ्तार पार्टी का आयोजन, BDO-CO ने लिये मजे
लॉकडाउन में रोक के बावजूद प्रखंड कार्यालय में इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण ऐसे किसी तरह के आयोजन पर प्रशासनिक रोक है. बावजूद इसके राजधानी के रातू प्रखंड कार्यालय यानी सरकारी दफ्तर में इफ्तार पार्टी (Iftar Party) का आयोजन हुआ.

  • Share this:
रांची. वैश्विक कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से ना सिर्फ भारत बल्कि पूरा विश्व परेशान है. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं,  जो अभी भी स्थिति की गंभीरता को नहीं समझते. इनकी गलतियों की वजह से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता सकता है. ताजुब्ब है कि ऐसे लोगों में समाजसेवी और प्रशासनिक पदाधिकारी तक शामिल हैं. गुरुवार को राजधानी के रातू प्रखंड कार्यालय परिसर (Ratu Block Ofiice) में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए इफ्तार पार्टी (Iftar Party) का आयोजन किया गया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के निर्देशों को भुला दिया गया.

स्थानीय अधिकारियों ने लिये मजे 

माहे रमजान में इफ्तार पार्टी आयोजित होते रहते हैं. इसमें हर वर्ग के लोग शामिल होते रहे हैं. लेकिन पहले की बात अलग थी, इस बार की बात अलग. इस बार कोरोना संकट में इफ्तार पार्टी का आयोजन किसी को भी खटक सकता है. लॉकडाउन के कारण ऐसे किसी तरह के आयोजन पर प्रशासनिक रोक है. बावजूद इसके राजधानी के रातू प्रखंड कार्यालय यानी सरकारी दफ्तर में इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ. ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है. सबसे बड़ी बात यह कि इस पार्ट में वैसे सरकारी पदाधिकारी भी शामिल हुए, जिन्हें लॉकडाउन को लागू कराने की जिम्मेदारी है. हालांकि जब इस पर पार्टी में शामिल अधिकारियों से सवाल पूछा गया, तो वे जवाब देने से कन्नी काट गये.



जानकारी के मुताबिक स्थानीय प्रशासन के नाक के नीचे सद्भावना कमिटी से जुड़े लोगों ने इस इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इस दौरान पकवान परोसे गए. पार्टी में बीडीओ रातू अविनाश पूर्णेन्दु, सीओ रातू राजेश मिश्रा, सीएचसी रातू प्रभारी डॉ. सुजीत कश्यप शामिल हुए.



इनपुट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- यूपी के 35 मजदूरों का दर्द: जेब में पैसे नहीं, कर्ज लेकर टिकट कटाया, फिर भी नहीं जा पाये घर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading