लाइव टीवी

फर्जी पुलिस बनकर ठगों ने कारोबारी को ऐसे लगाया 5 लाख का चूना, देखें वीडियो
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 28, 2019, 5:04 PM IST

रांची के अपर बाजार में खुद को पुलिसवाला बताकर तीन ठगों ने कारोबारी से पांच लाख रुपये ठग लिये. पी़ड़ित कपड़ा कारोबारी छत्तीसगढ़ का रहने वाला है.

  • Share this:
राजधानी रांची के अपर बाजार में खुद को पुलिसवाला बताकर तीन ठगों ने कारोबारी से पांच लाख रुपये ठग लिये. पी़ड़ित कपड़ा कारोबारी छत्तीसगढ़ का रहने वाला है. पीड़ित ने इस सिलसिले में कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है. फुटेज में तीन शख्स नजर आते हैं, जो रिक्शा से जा रहे व्यवसायी को रोकते हैं और उसके बैग की तलाशी लेते हैं. तलाशी लेने के दौरान एक शख्स कारोबारी को बातों में उलझाए रखता है. दूसरा बैग से पांच लाख रुपये निकालता है और तीसरा आस- पास के इलाकों पर निगाह रखता है.

दरअसल छत्तीसगढ़ के जसपुर के व्यवसायी शहनवाज अली कपड़ों की खरीदारी के लिए रांची के अपर बाजार पहुंचा था. लेकिन खरीदारी से पहले ही वह ठगी का शिकार हो गया. ठगों ने खुद को पुलिसवाला बताकर लोकसकभा चुनाव का हवाला देते हुए जांच की बात कही और उसके बैग से पांच लाख रुपये उड़ा लिये. कारोबारी को ठगी का पता तब चला जब वह कपड़े की खरीदारी के बाद पैसे देने के लिए बैग खोला, तो खाली पाया. कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ठगों की शिनाख्त करने में जुटी है.



रिपोर्ट- ओमप्रकाश



ये भी पढ़ें- मुठभेड़ में मारा गया PLFI का बाजीराव सिंघम, अपहरण- हत्या के कई मामलों में थी तलाश

झारखंड: गुमला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, तीन नक्सली ढेर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2019, 12:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading