Home /News /jharkhand /

big crime in capital ranchi jewelery and cash looted from jewelry dealer after firing nodaa

राजधानी रांची में बड़ी वारदात, फायरिंग कर जेवर व्यवसायी से लूटे लाखों के गहने और नकद

मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर जेवर व्यवसायी उदय बर्मन से पूछताछ कर अपराधियों की शिनाख्त करने में जुटी पुलिस.

मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर जेवर व्यवसायी उदय बर्मन से पूछताछ कर अपराधियों की शिनाख्त करने में जुटी पुलिस.

Crime City: यह वारदात रांची के रातू रोड स्थित लाह कोठी के आदर्श जेवर दुकान के मालिक के साथ हुई. यह मामला रांची के पंडरा ओपी इलाके का है. जेवर व्यवसायी उदय बर्मन दुकान बंद कर लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया. जेवर व्यवसायी उदय बर्मन ने बताया कि अपराधियों ने पहले उनकी बाइक ओवरटेक की और फिर फायरिंग करते हुए उन्हें लूट लिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

अपराधियों ने पंडरा के पास जेवर व्यवसायी उदय बर्मन की बाइक को ओवरटेक कर रुकवाया.
फिर फायरिंग करते हुए नजदीक आए और गहनों से भरा बैग और नगदी लूटकर फरार हो गए.

रांची. रांची में अपराधी लगातार अपने मंसूबों को अंजाम दे शहर की कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाने का काम कर रहे हैं. मंगलवार देर शाम एकबार फिर अपराधियों ने जेवर व्यवसायी को निशाना बनाते हुए लाखों के जेवर लूट लिए और भागते वक्त फायरिंग कर दहशत भी फैलाया. इस वारदात के बाद इलाके के लोग सकते में हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद वारदात स्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह वारदात रांची के रातू रोड स्थित लाह कोठी के आदर्श जेवर दुकान के मालिक के साथ हुई. यह मामला रांची के पंडरा ओपी इलाके का है. जानकारी के अनुसार जेवर व्यवसायी उदय बर्मन दुकान बंद कर लौट रहे थे. ठीक उसी वक्त अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया. जेवर व्यवसायी उदय बर्मन ने बताया कि अपराधियों ने पहले उनकी बाइक ओवरटेक की और फिर फायरिंग करते हुए उनके पास पहुंचे. अपराधियों ने पास पहुंचने के बाद जेवर से भरा बैग और उनके पास मौजूद दुकान के पैसे लूट लिए. उदय बर्मन के अनुसार एक बाइक पर हथियारों से लैस 3 अपराधी सवार थे.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

जेवर व्यवसायी के मुताबिक, बैग में साढ़े 3 लाख रुपये के गहने और नकद 1 लाख 20 हजार रुपये थे. दुकान में हुई बिक्री के पैसे लेकर वे घर जा रहे थे, तभी ये वारदात हुई. लूट की इस वारदात की जानकारी मिलते ही पंडरा ओपी पुलिस भी मौका-ए-वारदात पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. जेवर व्यवसायी से पूछताछ कर अपराधियों की शिनाख्त की प्रयास किया जा रहा है. साथ ही पुलिस घटनास्थल के पास मौजूद सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने का काम कर रही है, ताकि अपराधियों का कोई सुराग मिल जाए.

फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला

हालांकि अबतक पुलिस को अपराधियों का कोई खास सुराग हाथ नहीं आया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जो भी अपराधी हैं उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि हाल ही में लालपुर थाना क्षेत्र में भी जेवर व्यवसायी को निशाना बनाया गया था, हालांकि पुलिस ने उस मामले को सॉल्व कर लिया था.

Tags: Big crime, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर