JDU के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने 7 सितंबर को रांची आएंगे बिहार के CM नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार झारखंड जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए 7 सितम्बर को रांची आएंगे. इस सम्मेलन को विधानसभा चुनाव के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

News18 Jharkhand
Updated: September 5, 2019, 11:37 AM IST
JDU के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने 7 सितंबर को रांची आएंगे बिहार के CM नीतीश कुमार
रांची में 7 को जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे बिहार के सीएम नीतीश कुमार
News18 Jharkhand
Updated: September 5, 2019, 11:37 AM IST
रांची: झारखंड में इसी साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को देखते हुए बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यू) ने भी प्रदेश में अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं. जदयू (JDU) के झारखंड प्रदेश महासचिव (State General Secretary) सह प्रवक्ता श्रवण कुमार के अनुसार दो दिन बाद यानी 7 सितंबर को जदयू का राज्यस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन (state level worker's conference) रांची के कॉर्निवाल हॉल में होगा. इस सम्मेलन में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी भाग लेंगे. कुमार ने कहा कि सम्मेलन (conference) की तैयारियां पूरी हो गई हैं. झारखंड (Jharkhand) के सभी जिलों से करीब पांच हजार सक्रिय कार्यकर्ता (Five thousand active worker) भाग लेंगे.

सम्मेलन को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू कर रहे जिलों का दौरा 

उन्होंने कहा कि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू एवं संगठन के सह प्रभारी अरुण कुमार प्रदेश के सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं. इस कार्यकर्ता सम्मेलन के विशिष्ट अतिथि जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर, लोकसभा में जदयू के नेता राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह, बिहार सरकार के जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा, झारखंड प्रदेश जदयू के प्रभारी सह समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह, ललन सर्राफ एवं सह प्रभारी अरुण कुमार सिंह होंगे.

जदयू के एक सम्मेलन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी के अन्य नेता (फाइल फोटो)


सम्मेलन के बाद तय होगा किसे कहां से लड़ना है

उम्मीद की जा रही है कि इस सम्मेलन के बाद जदयू विधानसभा चुनाव के लिए अपनी रणनीति को अंतिम रूप देगा. खासकर इस साल नवम्बर -दिसम्बर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रत्याशियों के चयन और किन-किन क्षेत्रों से चुनाव लड़ना है इस बारे में अंतिम निर्णय लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- झारखंड के पूर्व मंत्री बंधु तिर्की को एसीबी ने किया गिरफ्तार
Loading...

प्रेमी संग डेटिंग पर निकली नाबालिग का अपहरण कर रेप की कोशिश में 12 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...