होम /न्यूज /झारखंड /

नक्सली मुठभेड़ में घायल बिहार के जवान की मौत, राज्यपाल रमेश बैस और सीएम हेमंत सोरेन ने दी श्रद्धांजलि

नक्सली मुठभेड़ में घायल बिहार के जवान की मौत, राज्यपाल रमेश बैस और सीएम हेमंत सोरेन ने दी श्रद्धांजलि

मृतक जवान बिहार के राजगीर का रहने वाला था.

मृतक जवान बिहार के राजगीर का रहने वाला था.

गत 18 सितंबर चतरा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में CRPF के जवान चितरंजन घायल हो गए. घायल जवान को एयरलिफ्ट कर रांची लाया गया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. राज्यपाल रमेश बैस और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मृतक जवान को श्रद्धांजलि दी.

अधिक पढ़ें ...

रांची. चतरा में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवान घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें एयरलिफ्ट कर रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि इलाज के दौरान जवान की मौत अस्पताल में हो गई. गुरुवार को मृतक जवान को CRPF के 133 कैंप में श्रद्धांजलि दी गई. जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए राज्यपाल रमेश बैस और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ-साथ बड़े पुलिस अधिकारी पहुंचे.

चतरा में गत 18 सितंबर को नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में CRPF के जवान चितरंजन घायल हो गए. घायल जवान को एयरलिफ्ट कर रांची लाया गया. लेकिन बहादुर जवान की इलाज के क्रम में मौत हो गई. जिसके बाद जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए राज्यपाल रमेश बैस और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सीआरपीएफ के 133 बटालियन कैंप पहुंचे और नम आंखों से जवान को श्रद्धासुमन अर्पित किया.

इस दौरान राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने जवान के परिजनों को ढाढस बंधाते हुए हर सहयोग देने का आश्वासन दिया. वहीं अधिकारियों को भी जवान के परिजनों को जल्द सहयोग करने का निर्देश दिया गया. बता दें कि मृतक जवान चितरंजन बिहार के राजगीर के रहने वाले थे. श्रद्धांजलि के बाद जवान के पार्थिव शरीर को चौपर से राजगीर भेजा गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल था. मौके पर जो भी लोग मौजूद थे सभी की आंखें नम थी.

Tags: CM Hemant Soren, CRPF Jawan Death, Jharkhand news, Naxal, Ramesh Bais

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर