लालू से मिले बिटिया रोहिणी व शिवानंद तिवारी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी अपने बीमार पिता को देखने रिम्स पहुंची. रोहिणी अपने साथ मां का दिया हुआ तीसी और अन्य सामान ले कर आईं थीं. लालू प्रसाद को देखने उनके पार्टी के नेता और सहयोगी शिवानन्द तिवारी भी रिम्स पहुंचे.

News18 Jharkhand
Updated: October 13, 2018, 11:45 PM IST
लालू से मिले बिटिया रोहिणी व शिवानंद तिवारी
लालू से मिलकर हालचाल बताते शिवानंद तिवारी
News18 Jharkhand
Updated: October 13, 2018, 11:45 PM IST
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी अपने बीमार पिता को देखने रिम्स पहुंची. रोहिणी अपने साथ मां का दिया हुआ तीसी और अन्य सामान ले कर आईं थीं. लालू प्रसाद को देखने उनके पार्टी के नेता और सहयोगी शिवानन्द तिवारी भी रिम्स पहुंचे. पत्रकारों द्वारा बात किअ जाने पर कहा कि मिल कर लौटता हूं तो बात करुंगा. लालू प्रसाद से मिलकर शिवानन्द तिवारी ने लालू का हालचाल लिया.

शिवानंद तिवारी ने वापस आकर बताया कि लालू प्रसाद ने उनसे बिहार की राजनीति, विधि व्यवस्था और महागठबंधन की तैयारियों को लेकर बातचीत की. महागठबंधन की दशा और दिशा, झारखंड में गठबंधन की स्थिति, सीटों के बंटवारे समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर लालू चिंतित हैं. शिवानंद तिवारी ने कहा कि लालू यादव का स्वास्थ्य अच्छा नहीं है. वह लगातार कमजोरी महसूस कर रहे हैं. उनको एक के बाद एक बीमारी घेर रही हैं. उन्होंने इशारों- इशारों में कहा कि लालू को इस स्थिति तक पहुंचाने में सत्ता पक्षा का षडयंत्र है.

यह भी देखें - VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे दिवड़ी माता मंदिर, लिया आशीर्वाद

यह भी पढ़ें - चावल कारोबारी नरेंद्र सिंह होरा की हत्या कर लूट करने वाले नौ आरोपी गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर