जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर आएंगे झारखंड, कार्यकर्ताओं को देंगे चुनावी मंत्र

News18 Jharkhand
Updated: August 30, 2019, 10:37 AM IST
जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर आएंगे झारखंड, कार्यकर्ताओं को देंगे चुनावी मंत्र
जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आने वाले हैं

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आने वाले हैं. उनके साथ चुनाव प्रभारी ओपी माथुर भी होंगे.

  • Share this:
विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी मंत्र देने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आने वाले हैं. उनके साथ चुनाव प्रभारी ओपी माथुर भी होंगे. आज जेपी नड्डा लोहरदगा और गुमला में कार्यक्रम करेंगे. मुख्यमंत्री रघुवर दास भी इसमें हिस्सा लेंगे. कार्यक्रम में चुनाव तैयारियों की रूपरेखा तय की जायेगी.

आज लोहरदगा और गुमला में कार्यक्रम

लोहरदगा की प्रमंडलीय बैठक में शक्ति केन्द्र के प्रमुख एवं सह प्रमुख, जिला कमेटी के पदाधिकारी और कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे. इस बैठक में संगठन के कामकाज,सदस्यता अभियान और चुनावी तैयारियों की समीक्षा भी होगी.

लोहरदगा के बाद गुमला में अनुसूचित जनजाति सम्मेलन में जेपी नड्डा शामिल होंगे. शाम में रांची में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में वार्ड पार्षद, मेयर और डिप्टी मेयर शामिल होंगे.

शुक्रवार को पलामू और चतरा में होंगे

शनिवार को जेपी नड्डा पलामू और चतरा में कार्यक्रम करेंगे. पलामू में 1650 बूथों के करीब 17-18 हजार कार्यकर्ताओं को वे चुनावी मंत्र देंगे.

बीजेपी ने झारखंड में 25 लाख नये सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. अब तक 17 लाख से ज्यादा सदस्य बनाये जा चुके हैं. विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने 65 प्लस सीट का लक्ष्य रखा है. इस लक्ष्य के मद्देनजर 3 सितम्बर को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का भी झारखंड दौरा संभावित है. 12 सितम्बर को पीएम मोदी भी रांची आएंगे. पीएम यहां नई झारखंड विधानसभा का उद्घाटन करेंगे.
Loading...

इनपुट- भुवन किशोर झा

ये भी पढ़ें- 'उधर गांधी परिवार तो इधर सोरेन परिवार को संथाल की जनता ने बाहर का रास्ता दिखाया'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...