अपना शहर चुनें

States

30 अगस्त को झारखंड आएंगे जेपी नड्डा, रांची- लोहरदगा में कार्यक्रम

30 अगस्त को झारखंड आएंगे जेपी नड्डा
30 अगस्त को झारखंड आएंगे जेपी नड्डा

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर 30 अगस्त को झारखंड आने वाले हैं. इस दौरान वे रांची और लोहरदगा में नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनावी टास्क देंगे. साथ ही सदस्यता अभियान की भी समीक्षा करेंगे.

  • Share this:
झारखंड में विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) के मद्देनजर बीजेपी के केन्द्रीय नेताओं को दौरा शुरू हो गया है. प्रदेश चुनाव प्रभारी ओम माथुर (Om Mathur) के बाद अब पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) एक दिवसीय दौरे पर 30 अगस्त को झारखंड आने वाले हैं. इस दौरान वे रांची और लोहरदगा में नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनावी टास्क देंगे. साथ ही सदस्यता अभियान की भी समीक्षा करेंगे. पार्टी ने झारखंड में 25 लाख नये सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. अब तक 17 लाख सदस्य बनाये जा चुके हैं.

पार्टी की चुनावी तैयारी से माथुर संतुष्ट

इससे पहले प्रदेश चुनाव प्रभारी ओपी माथुर तीन दिवसीय दौरे पर 24 अगस्त को रांची पहुंचे थे. लेकिन पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन के कारण वे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर लौट गये. हालांकि दो दिन में ही उन्होंने प्रदेश के बड़े नेताओं से चुनावी फिडबैक और संगठन के कामकाज की जानकारी ले ली. सीएम रघुवर दास से भी मुलाकात की. पार्टी की चुनावी तैयारी से संतुष्ट माथुर ने कहा कि अबकी बार 65 पार के लक्ष्य को हर हाल में पूरा किया जाएगा.



3 सितम्बर को अमित शाह का दौरा 
झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 65 प्लस का लक्ष्य रखा है. इस लक्ष्य के मद्देनजर 3 सितम्बर को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का भी झारखंड दौरा संभावित है. अपने एक दिवसीय दौरे में वे रांची में पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देंगे. झारखंड में साल के अंत में चुनाव होना है. इसके लिए अभी से ही बीजेपी ने जोर लगा दी है.

ये भी पढ़ें- साहेबगंज में 'बदलाव का बिगुल' फूंकेंगे हेमंत, बोले- जनता ने बना लिया है मन

झारखंड में नहीं चलेगा नीतीश का 'तीर', विस चुनाव के पहले EC ने फ्रीज किया JDU का सिंबल

 

 

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज