Assembly Banner 2021

Loksabha Elections 2019: बीजेपी-आजसू साथ मिलकर करेंगे चुनाव प्रचार

बीजेपी- आजसू साथ मिलकर करेंगे चुनाव प्रचार

बीजेपी- आजसू साथ मिलकर करेंगे चुनाव प्रचार

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि आजसू पुराना साथी रहा है. हमलोग मिलकर संयुक्त चुनाव अभियान चलाएंगे.

  • Share this:
झारखंड में एनडीए की ताकत और एकता को प्रदर्शित करने के लिए भाजपा और आजसू के नेताओं की संयुक्त प्रेस वार्ता का आयोजन हुआ. दोनों दलों ने केंद्र में मोदी सरकार एक बार फिर बनाने का संकल्प व्यक्त किया. लेकिन आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो द्वारा राज्य सरकार की कई नीतियों के खिलाफ बोलते रहने का मामला प्रेस वार्ता में उठा तो सुदेश महतो को जवाब में कहना पड़ा कि राज्य में कई मुद्दे हैं, जिस पर उनका अलग स्टैंड है.

झारखंड में लोकसभा चुनाव में पहली बार एनडीए के बैनर तले आजसू चुनाव लड़ेगी. आजसू को भाजपा ने अपनी बेशकीमती सीट गिरिडीह सीट दे दी. एक झटके में यह सीट देने से सभी भौचक रह गये. अब भाजपा और आजसू ने केंद्र में मोदी सरकार को दोबारा स्थापित करने के लिए संयुक्त प्रयास की प्रदर्शन की. आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ के साथ बीजेपी कार्यालय में प्रेस वार्ता की. इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि आजसू पुराना साथी रहा है. हमलोग मिलकर संयुक्त चुनाव अभियान चलाएंगे.

इस प्रेस वार्ता में आजसू कोटे से राज्य सरकार में मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी और प्रदेश बीजेपी महामंत्री दीपक प्रकाश भी मौजूद रहे. पत्रकारों ने आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो से कई सवाल किये. सरकार में साझीदार रहते हुए राज्य सरकार की कतिपय नीतियों की आलोचना भी करते रहे हैं. इस सवाल पर सुदेश महतो ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि कुछ विषय को लेकर वह आवाज बुलंद करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे.



भाजपा आजसू ने तय किया है कि बूथ से लेकर प्रदेश स्तर पर आपसी समन्वय कर चुनाव प्रचार होगा. संयुक्त चुनाव प्रचार किया जाएगा.
रिपोर्ट- राजेश कुमार

ये भी पढ़ें- जेएमएम कार्यसमिति की बैठक में सीटों- प्रत्याशियों पर होगा मंथन

लोकसभा चुनाव 2019: महागठबंधन ने तय किए झारखंड के उम्मीदवार, ये है लिस्ट

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज