लाइव टीवी

झारखंड: अंतिम चरण के मतदान के बाद पक्ष-विपक्ष के ये हैं दावे

News18 Jharkhand
Updated: May 19, 2019, 7:45 PM IST
झारखंड: अंतिम चरण के मतदान के बाद पक्ष-विपक्ष के ये हैं दावे
बीजेपी सांसद समीर उरांव

बीजेपी सासंद समीर उरांव ने संताल परगना में जेएमएम का सुफड़ा साफ होने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि जेएमएम के पतन के दिन अब शुरू हो गए.

  • Share this:
झारखंड में अंतिम चरण के मतदान संपन्न होने बाद पक्ष और विपक्ष के अपने-अपने दावे हैं. बीजेपी सासंद समीर उरांव ने संताल परगना में जेएमएम का सुफड़ा साफ होने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि जेएमएम के पतन के दिन अब शुरू हो गए.

बीजेपी सांसद ने दावा किया कि देश में एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत
की सरकार बनेगी. अंतिम चरण में बंपर मतदान पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के काम को देखते हुए देश की जनता ने सकारात्मक वोट बीजेपी के पक्ष में किया है. झारखंड में 14 सीटों पर बीजेपी और सहयोगी दल क्लीन स्वीप करेगी. 23 मई को महागठबंधन पूरी तरह से बिखर जाएगा.

जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य


जेएमएम महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा कि महागठबंधन संथाल परगना की तीनों लोकसभा सीटों पर जीत रहा है. वहीं दुमका लोकसभा सीट से जेएमएम अध्यक्ष शिबू सोरेन दो लाख के अंतर से चुनाव में जीतेंगे.

जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मैं पीएम बनने का सपना नहीं देखता. ये सपना भिखारी के द्वारा हवाई जहाज के सफर का सपना देखने जैसा है. दो सीटों पर लड़ रहा हूं. ऐसे में कैसे पीएम बनने के बारे में सोच सकता हूं.

बता दें कि अंतिम चरण के लोकसभा चुनाव में झारखंड की तीन सीटों पर मतदान संपन्न हो गया. राजमहल, दुमका और गोड्डा सीट पर रविवार को वोट डाले गये.
Loading...

ये भी पढ़ें- झारखंड: अंतिम चरण में सबसे ज्यादा 70.50 फीसदी वोटिंग, पिछले 3 फेज का टूटा रिकॉर्ड

लोकसभा चुनाव: अंतिम चरण में झारखंड में बंपर वोटिंग, 3 सीटों पर मतदान शांतिपूर्ण संपन्न

महागठबंधन में विपक्ष का नेता चुनने को लेकर उठक- बैठक: CM रघुवर

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 7:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...