बीजेपी का हमला- हेमंत सरकार में मंत्री की भी बात नहीं सुन रहे अधिकारी

बीजेपी विधायक विरंची नारायण

बीजेपी विधायक विरंची नारायण

पीएम आवास योजना के बैनर से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की तस्वीर हटाने पर आपत्ति जताते हुए बीजेपी विधायक विरंची नारायण ने कहा कि केंद्र से राज्य सरकार पैसे तो ले रही है, पर योजना की क्रेडिट देने को तैयार नहीं है.

  • Share this:
रिपोर्ट- अविनाश कुमार

रांची. झारखंड विधानसभा में बीजेपी (BJP) के मुख्य सचेतक विरंची नारायण ने राज्य की हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Government) को उल्टी खोपड़ी की सरकार बताया. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में विरंची नारायण ने कहा कि वर्तमान सरकार विजन लेस सरकार है. और इस सरकार ने एक साल में कोई काम नहीं किया. विरंची नारायण ने कहा कि जल ही जीवन है जैसे विभाग पर भी सरकार की गंभीरता नहीं झलकती है. वर्तमान सरकार बेकार, निक्कमी और मरणाशन अवस्था में है.

बीजेपी नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा हर पंचायत में 5 चापानल देने की घोषणा आज तक पूरी नहीं हुई. अब विभागीय मंत्री चापानल लगाने की शपथ ले रहे हैं. पीएम आवास योजना के बैनर से पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर हटाने पर आपत्ति जताते हुए विरंची नारायण ने कहा कि केंद्र से राज्य सरकार पैसे तो ले रही है, पर योजना की क्रेडिट देने को तैयार नहीं है. प्यासी जनता को पानी देने के लिये बनाई गई जल नीति पर भी सरकार काम नहीं कर रही है.

विधायक विरंची नारायण ने कहा कि पेय जल एवं स्वच्छता विभाग के मंत्री की नोटिंग को भी अधिकारी नहीं मानते है. विभागीय मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने खुद सचिव को पत्र लिख कर धनबाद के निविदा में छेड़छाड़ की बात कही. विभागीय मंत्री अपने अधिकारियों के समक्ष लाचार और बेचारा नजर आ रहे हैं.
जेएमएम का पलटवार

जेएमएम के केंद्रीय महासचिव विनोद पांडेय ने पलटवार करते हुए कहा है कि पिछले 5 साल में राज्य में उल्टी खोपड़ी वाली ही सरकार चलाई थी, इसलिये बीजेपी के लोग इस दायरे बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को जनादेश का सम्मान करना चाहिये और विपक्ष की सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज