लाइव टीवी

CM को नोटिस पर आक्रामक हुई बीजेपी, पूछा- कहां से आई सोरेन परिवार के पास करोड़ों की संपत्ति

News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2019, 6:24 PM IST
CM को नोटिस पर आक्रामक हुई बीजेपी, पूछा- कहां से आई सोरेन परिवार के पास करोड़ों की संपत्ति
सीएम रघुवर दास को कानून नोटिस भेजने को लेकर हेमंत सोरेन के खिलाफ आक्रामक हुई बीजेपी

बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने पूछा कि गोला के रहने वाले हेमंत सोरेन बताएं कि राज्य के अलग-अलग जिलों में उनके द्वारा खरीदी गई जमीन की वास्तविक कीमत क्या है? उन्होंने सीएनटी-एसपीटी कानून का उल्लंघन किया है या नहीं?

  • Share this:
रांची. नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन के लीगल नोटिस के बाद बीजेपी पूरी तरह से आक्रामक हो गई है. सोमवार को प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता कर पार्टी के प्रवक्ताओं ने जेएमएम और सोरेन परिवार पर
जमकर निशाना साधा. प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव, राजेश शुक्ला और दीनदयाल वर्णवाल ने इस दौरान हेमंत सोरेन पर कई गंभीर आरोप लगाये.

प्रतुल शाहदेव ने हेमंत सोरेन और रवि केजरीवाल के बीच रिश्ते पर टिप्पणी करते हुए कहा कि झारखंड में सीएनटी-एसपीटी कानून का सबसे अधिक उल्लंघन सोरेन परिवार ने किया है. बीजेपी प्रवक्ता ने पूछा कि गोला के रहने वाले हेमंत सोरेन बताएं कि राज्य के अलग-अलग जिलों में उनके द्वारा खरीदी गई जमीन की वास्तविक कीमत क्या है? हेमंत सोरेन ने सीएनटी-एसपीटी कानून का उल्लंघन किया है या नहीं?

बीजेपी प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि गरीब आदिवासी लालू उरांव की रांची में करोड़ों की जमीन महज कुछ लाख में खरीद कर उस पर करोड़ों का सोहराय भवन बनाया है या नहीं. आखिर सोरेन परिवार के पास करोड़ों की संपत्ति कहां से आ गई.

प्रवक्ता राजेश शुक्ला ने दावा किया कि जेएमएम की बदलाव यात्रा को जनता ने ठुकरा दिया है. यह बदलाव नहीं भटकाव यात्रा है.

बता दें कि पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने रविवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास को लीगल नोटिस भेजकर सात दिन के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री लगातार 500 करोड़ की जमीन खरीदने का आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करते रहे हैं. इससे उनकी छवि खराब होती है. सार्वजनिक जीवन में किसी भी व्यक्ति की छवि ही उसकी मूल कमाई होती है. पूर्व सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार अनर्गल बयान देकर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं.

इनपुट- भुवन किशोर झा
Loading...

ये भी पढ़ें- पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने सीएम रघुवर दास को भेजा लीगल नोटिस, ये है वजह

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 6:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...