अपना शहर चुनें

States

पारा शिक्षकों के बवाल पर बीजेपी का वार, कांग्रेस-जेएमएम के बहकावे में आकर हुआ हंगामा

पारा शिक्षकों का प्रदर्शन
पारा शिक्षकों का प्रदर्शन

रांची डीसी राय महिमापत रे ने कहा कि रांची जिले के पारा शिक्षकों को चिह्नित किया जा रहा है. उन्हें बर्खास्त किया जाएगा.

  • Share this:
रांची में स्थापना दिवस समारोह के दौरान पारा शिक्षकों के हंगामे की भाजपा ने तीखी निंदा की. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा है कि कांग्रेस और जेएमएम के बहकावे में आकर पारा शिक्षकों ने बवाल काटा. प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव और दीनदयाल वर्णवाल ने कहा कि स्थापना दिवस के मौके पर काले झंडा और पत्थरबाजी शिक्षक नहीं कर सकते. घटना की निंदा करते हुए बीजेपी ने इसके लिए विपक्ष से मांफी मांगने को कहा है.

प्रतुल शाहदेव ने पुलिसकर्मियों के द्वारा मीडियाकर्मियों के साथ किये गये दुर्व्यवहार की भी भर्त्सना करते हुए कहा है कि पार्टी गृह सचिव से इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों पर कारवाई करने की मांग करती है. गौरतलब है कि राज्य स्थापना दिवस के मौके पर रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में पारा शिक्षकों ने जमकर हंगामा किया. काले झंडे दिखाये और पत्थरबाजी भी की. जिसके बाद पारा शिक्षकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इस दौरान कई मीडियाकर्मी भी घायल हो गये.

उधर भाजपा के आरोप को खारिज करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा कि अपनी मांगों के समर्थन में पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार पारा शिक्षक आंदोलन पर थे. मगर जिस तरह से सरकार ने उनके साथ बर्बरता की, उसके खिलाफ कांग्रेस सड़क पर उतरेगी.



रांची डीसी राय महिमापत रे ने कहा कि रांची जिले के पारा शिक्षकों को चिह्नित किया जा रहा है. उन्हें बर्खास्त किया जाएगा.
(भुवन किशोर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- ODF घोषित हुआ पूरा झारखंड, स्थापना दिवस समारोह में 21 सौ लोगों को दी गई नौकरी

स्थापना दिवस कार्यक्रम में पारा शिक्षकों का बवाल, दिखाये काले झंडे, पुलिस ने चटकाई लाठी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज