Assembly Banner 2021

रांची लोकसभा सीट: बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ ने पूरे परिवार के साथ किया वोट

बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ

बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ

बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ ने पूरे परिवार के साथ राजधानी के बूथ संख्या 89 पर मतदान किया. मतदान के लिए उन्होंने बेटा को लंदन से और बेटी को नैरोबी से रांची बुलाया.

  • Share this:
रांची लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ ने पूरे परिवार के साथ राजधानी के बूथ संख्या 89 पर मतदान किया. मतदान के लिए उन्होंने बेटा को लंदन से और बेटी को नैरोबी से रांची बुलाया. मतदान के बाद संजय सेठ ने कहा कि पहली बार मतदान करने वालों के लिए आज अहम दिन है. ये यादगार क्षण होता है.

उन्होंने कहा कि बेटा- बेटी विदेश से आकर वोट किया और आज पूरे दिन लोगों से मिलकर वोट करने की अपील करेंगे. हालांकि ये उनपर निर्भर करेगा कि वे किस विचारधारा को वोट करेंगे. लोगों से अपील करते हुए बीजेपी प्रत्य़ाशी ने कहा कि आज छुट्टी है, लेकिन लोक पिकनिक ना मनाएं, बल्कि वोट करें.

वोटिंग से पहले संजय सेठ पूरे परिवार के साथ मंदिर जाकर पूजा अर्चना की. बता दें कि संजय सेठ पहली बार कोई चुनाव लड़ रहे हैं. रांची सीट पर उनका मुकाबला कांग्रेस के सुबोधकांत सहाय और निर्दलीय प्रत्याशी रामटहल चौधरी से है. रामटहल यहां से निर्वतमान सांसद है. बीजेपी ने रामटहल का टिकट काटकर संजय सेठ को मैदान में उतारा है. संजय सेठ झारखंड खादी बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके हैं.



इनपुट- अमिता सिन्हा
ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: झारखंड में 4 सीटों पर वोटिंग, दो पूर्व CM सहित 61 उम्मीदवार मैदान में

हजारीबाग लोकसभा सीट: केन्द्रीय मंत्री जयंत सिन्हा की प्रतिष्ठा दांव पर, कांग्रेस के गोपाल साहू से मुकाबला

रांची लोकसभा सीट: सुबोधकांत और संजय सेठ के मुकाबले को रामटहल ने बनाया तिकोना

खूंटी लोकसभा सीट: कड़िया की विरासत को बचाने के लिए अर्जुन का कालीचरण से संघर्ष

कोडरमा लोकसभा सीट: पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के सामने वापस सीट पाने की चुनौती

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज