हफ्तेभर में बदल जाएगी झारखंड की टीम BJP, जानें कौन होगा बाहर, किसे मिलेगी जगह
Ranchi News in Hindi

हफ्तेभर में बदल जाएगी झारखंड की टीम BJP, जानें कौन होगा बाहर, किसे मिलेगी जगह
सभी को एक साथ लेकर चलना दीपक प्रकाश के लिए बड़ी चुनौती साबित होगी.

झारखंड भाजपा (Jharkhand BJP) की नई टीम का खाका दिल्ली में फाइनल करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश रांची लौटे. संगठन में बदलाव को लेकर तेज हुई सुगबुगाहट.

  • Share this:
रांची. झारखंड में सत्ता से बाहर होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) अब नए सिरे से अपने संगठन को बुलंद करने के अभियान में जुट गई है. इसके तहत जल्द ही प्रदेश इकाई की नई टीम का गठन होने वाला है. प्रदेश भाजपा में संगठनात्मक स्तर पर फेरबदल को लेकर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) दिल्ली गए थे. खबर है कि दीपक प्रकाश वहां से रांची लौट आए हैं. वे आलाकमान का निर्देश और संदेश लेकर रांची लौटे हैं.

दिल्ली में उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और संगठन महामंत्री बीएल संतोष समेत कई वरिष्ठ पार्टी नेताओं से मुलाकात की. सूत्रों के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के नेतृत्व में नई टीम का ऐलान हफ्तेभर के भीतर कर दिया जाएगा. न्यूज़ 18 को मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश संगठन के नए स्वरूप पर अंतिम मुहर लग चुकी है. लिहाजा प्रदेश के नेताओं में बेताबी इस बात को लेकर है कि नई टीम में उनकी जगह बन पाई है या नहीं.

ये भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री का बयान- सरकारी स्कूलों में पढ़ने वालों को ही सरकारी नौकरी



सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संथाल और दूसरे प्रमंडलों में भी बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. वहीं जिला अध्यक्षों, पार्टी पदाधिकारी, महामंत्री समेत दूसरे पदों पर भी कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं. सूचना यह भी है कि जिला अध्यक्षों और दूसरे पार्टी पदाधिकारियों की घोषणा बारी-बारी से हो सकती है. हालांकि प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने न्यूज 18 से साफ कहा कि उनके साथ काम करने वालों की टीम होगी. साथ ही उसमें जोश और होश का संगम भी देखने को मिलेगा.
दीपक प्रकाश के सामने चुनौती
भाजपा नेताओं ने बताया कि दिल्ली में ही टीम दीपक के गठन को लेकर विस्तार से चर्चा हो चुकी है. अब सिर्फ इसका औपचारिक ऐलान बाकी रह गया है. ऐसे में नए कारवां में जो पुराने चेहरे शामिल नहीं होंगे, उन्हें साथ लेकर चलना भी दीपक प्रकाश के लिए एक बड़ी चुनौती साबित होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading