Home /News /jharkhand /

बार बालाओं के ठुमके पर बीजेपी नेता के बॉडीगार्ड ने जमकर की हर्ष फायरिंग, देखें Viral Video

बार बालाओं के ठुमके पर बीजेपी नेता के बॉडीगार्ड ने जमकर की हर्ष फायरिंग, देखें Viral Video

रांची में रंगारंग प्रोग्राम के दौरान बीजेपी नेता के बॉडीगार्ड समेत तीन लोग लगातार हर्ष फायरिंग करते नजर आए. इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

रांची में रंगारंग प्रोग्राम के दौरान बीजेपी नेता के बॉडीगार्ड समेत तीन लोग लगातार हर्ष फायरिंग करते नजर आए. इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Ranchi News: रांची के रातू रोड के इंद्रपुरी रोड नंबर एक में ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. जानकारी के अनुसार, कार्यक्रम में बीजेपी नेता का बॉडीगार्ड, जमीन कारोबारी और जेएमएम से जुड़ा एक शख्स लगातार हर्ष फायरिंग कर रहे थे. कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें तीन लोग फायरिंग करते देखे जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के सुखदेव नगर थानाक्षेत्र में ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम में हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आया है. वीडियो में बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर चौबे उर्फ मिंटू चौबे के बॉडीगार्ड दनादन फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीन लोग लगातार फायरिंग कर रहे हैं, जबकि मंच पर बार बालाओं का डांस चल रहा है.

दरअसल रांची के रातू रोड के इंद्रपुरी रोड नंबर एक में ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. जानकारी के अनुसार, कार्यक्रम में बीजेपी नेता का बॉडीगार्ड, जमीन कारोबारी और जेएमएम से जुड़ा एक शख्स लगातार हर्ष फायरिंग कर रहे थे. कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें तीन लोग फायरिंग करते देखे जा रहे हैं.

आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में अश्लील गाने पर फूहड़ डांस करने के साथ-साथ हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में हुए ऑरकेस्ट्रा पार्टी के दौरान फायरिंग मामले में सुखदेव नगर थाना पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है. वीडियो में दिख रहे दोनों युवकों को सुखदेव नगर के थाना की पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि वीडियो आने के बाद पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने संज्ञान में लिया और सुखदेवनगर थाने की पुलिस को जांच का आदेश दिया था.

हर्ष फायरिंग पर रोक के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं. कई बार इसके कारण लोगों की जान गई है. इसके बाद भी लोग सीख नहीं ले रहे. सोमवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ. वीडियो में दिख रहा है कि तीन व्यक्ति हाथ में रायफल लेकर खड़े हैं. उसके आसपास कई लोग भी हैं. समारोह के दौरान तीन युवक रायफल लोड कर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर