घाटशिला के बीजेपी विधायक लक्ष्मण टुडू सड़क दुर्घटना में हुए घायल

लक्ष्मण टुडू जमशेदपुर से रांची आ रहे थे, इसी दौरान रामपुर के पास उनकी स्कॉर्पियो एक बाइक से टकरा गई. इस घटना में विधायक घायल हो गये.

Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2019, 4:04 PM IST
घाटशिला के बीजेपी विधायक लक्ष्मण टुडू सड़क दुर्घटना में हुए घायल
सड़क दुर्घटना में बीजेपी विधायक लक्ष्मण टुडू घायल
Upendra Kumar
Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2019, 4:04 PM IST
रांची. घाटशिला के बीजेपी विधायक लक्ष्मण टुडू सड़क दुर्घटना में घायल हो गये. उन्हें रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विधायक को ज्यादा चोट नहीं लगी है. लक्ष्मण टुडू जमशेदपुर से रांची आ रहे थे, इसी दौरान रामपुर के पास उनकी स्कॉर्पियो एक बाइक से टकरा गई. इस घटना में विधायक घायल हो गये. उधर बाइक सवार भी जख्मी हो गया. रांची सांसद संजय सेठ ने मेडिका अस्पताल पहुंचकर विधायक का हालचाल जाना.

जानकारी के मुताबिक विधायक लक्ष्मण टुडू चुनाव प्रभारी ओम माथुर की बैठक में भाग लेने के लिए रांची आ रहे थे. इसी दौरान नामकुम के पास सड़क दुर्घटना में वो घायल हो गए. एनएच पर रामपुर हाट के पास एक मोटरसाइकिल को बचाने के क्रम में विधायक की गाड़ी ने संतुलन खो दिया और हादसे का शिकार हो गई.

घायल विधायक मेडिका में भर्ती

घायल विधायक को मेडिका हॉस्पिटल में सीटी स्कैन सहित कई जांच की गयी है. उन्हें 24 घंटे तक चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है. घायल विधायक को देखने के लिए रांची के सांसद

संजय सेठ पार्टी की बैठक छोड़कर मेडिका पहुंचे. सांसद के मुताबिक विधायक को चोटें आईं हैं, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं.

डॉ दिलीप नायक ने विधायक का मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि उनके चेहरे पर
चोटें आई हैं, पर अभी तक की सारी रिपोर्ट्स नॉर्मल है. स्पाइन के सीटी स्कैन की रिपोर्ट आनी बाकी है. विधायक जी को 24 घंटे के ऑब्जर्वेशन पर रखा गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- बाबा बैद्यनाथ मंदिर में चढ़ने वाले फूल-बेलपत्र से बन रहा जैविक खाद

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...